Homeचांदतालाब में नहाने गए बालक की डूबने से मौत

तालाब में नहाने गए बालक की डूबने से मौत

Bihar: कैमूर जिले के चांद प्रखंड अंतर्गत पिपरिया गांव में तालाब में डूबने से एक 8 वर्षीय बालक के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक बालक मंगलवार की शाम 6:30 बजे पास के तालाब में नहाने गया था। जंहा तालाब में नहाने के दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही घर में मातम फैल गई। पुत्र राज खरवार की मौत की सूचना के बाद माता व पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

राज खरवार घर में अपने बाबा से कहकर तालाब में नहाने गया था। आधे घंटे तक कुछ पता नहीं चल पाया तो परिजन खोजने लगे तो राज खरवार तालाब से बरामद किया गया। इसके बाद तत्काल परिजनों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांद ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया।

मृतक के पिता बनारस रहकर मजदूरी करते हैं लेकिन अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए 22 अप्रैल को घर आए थे। मृतक राज खरवार के बुआ की शादी 25 अप्रैल को है। परिजन शादी की तैयारी में जुटे हुए थे। जैसे ही मौत की खबर मिली घर में मातम फैल गई। मृतक के पिता बसंत खरवार की सबसे बड़े पुत्र थे राज खरवार, एक बहन एवं भाई छोटा हैं। अपनी बहन की शादी में आए बसंत खरवार की पुत्र की मौत के बाद मातम फैल गया। मृतक के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments