Homeभभुआतालाब में डूबने से एक 4 वर्षीय बच्चे की हुई मौत

तालाब में डूबने से एक 4 वर्षीय बच्चे की हुई मौत

Bihar: कैमूर जिले के कोरी गांव में तालाब में डूबने से एक 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक बच्चे की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के कोरी गांव निवासी सादित्य कुमार के 4 वर्षीय पुत्र ऋषिकांत कुमार उर्फ अंकुश राज के रूप में की गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

मृतक के परिजनों ने बताया कि बच्चा अपने घर का इकलौता पुत्र था। अब चार माह की पुत्री है मृतक के माता-पिता दोनों विकलांग है माता आंख से विकलांग तो पिता पैर से विकलांग हैं, मृतक के मौत हो जाने से माता-पिता के साथ गांव में भी मातम पसरा हुआ है। वही घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि घर के बाहर कुछ दूरी पर तालाब है जहां पर बच्चा खेल रहा था। वही खेलने के दौरान तालाब में जा गिरा और गहरे पानी में जाने से उसकी मौत हो गई।

जब बच्चे की खोजबीन की गई तो देखा गया की तालाब में पानी के ऊपर बच्चे का कपड़ा दिख रहा है, उसी के आधार पर बच्चा को तालाब से बाहर निकल गया, जिसके बाद सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया है, वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस एवं परिजन की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम कराया गया जहा पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments