Homeभभुआतरबूज बेच रहे व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

तरबूज बेच रहे व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत मनिहारी बाजार में साइकिल से तरबूज बेच रहे एक व्यक्ति को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दो गोली मारकर आसानी से भाग निकले। जिसके बाद स्थानिय ग्रामीणों के द्वारा घायल व्यक्ति को इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले जाया गया लेकिन वहां से सरकारी अस्पताल ले जाने की बात चिकित्सकों ने बताई तो फिर उसे सदर अस्पताल भभुआ लाया गया।  जंहा चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

फिलहाल दो गोली लगने की बात बताई जा रही है। एक हाथ में, तथा दूसरा पीठ में गोली लगी है। घायल व्यक्ति की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के बीठवार गांव निवासी नसरुद्दीन अंसारी का पुत्र तिरोज अंसारी के रूप में की गई है। जो साइकिल से घूम कर गांव में तरबूज बेचने का काम कर रहा था। लड़के के पिता नसरुद्दीन अंसारी के द्वारा बताया गया की मेरे बेटे को गोली लगने की सूचना मिली है। जिसके बाद हम लोग अस्पताल आए हुए हैं। बेटा साइकिल पर तरबूज लेकर गांव में जाकर बेचा करता था। किसने और क्यों गोली मार है समझ में नहीं आ रहा है।

ग्रामीण राजकुमार गुप्ता ने बताया मनिहारी बाजार में यह तरबूज बेच रहा था तभी सुचना मिला की किसी ने गोली मार दिया है। जिसके बाद इसको इलाज के लिए हम सदर अस्पताल भभुआ लेकर आए हैं । गोली कौन मारा क्यों मारा यह सब किसी ने देखा नहीं। सदर अस्पताल भभुआ के चिकित्सक डॉक्टर कमलेश प्रसाद ने बताया की सदर अस्पताल भभुआ में एक व्यक्ति को गोली लगे हुए हालात में लाया गया था। प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति नाजुक होने के कारण बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए भभुआ थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया साइकिल से घूम कर तरबूज बेच रहे व्यक्ति को किसी ने गोली मारा है ,दो गोली लगी है। घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल अपराधी भागा निकला है धर पकड़ को लेकर कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments