Homeदुर्गावतीडुमरी गांव में रात में मनचलों ने दो मोटरसाइकिल को जलाया

डुमरी गांव में रात में मनचलों ने दो मोटरसाइकिल को जलाया

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी गांव में मनचलों से वाहन स्वामियों में खौफ है। शनिवार की रात अज्ञात मनचलो के द्वारा घर के सामने खड़ी दो मोटरसाइकिल को जला देने का मामला सामने आया है। मिेली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात अज्ञात मनचलो ने दरवाजे के सामने खड़ी दो मोटरसाइकिलों को आग लगाकर जला दिया। वहीं पूर्व में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम अज्ञात मनचलो के द्वारा दिए जाने की बातें बताई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना

बताया जा रहा है कि डुमरी गांव निवासी इमरान खान की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल एवं एनामुल खान के एक रिश्तेदार की मोटरसाइकिल घर के सामने खड़ी थी। यह दोनों लोग एक ही परिवार के हैं। शनिवार को दरवाजे के सामने मोटरसाइकिल खड़ा कर अपने घर चले गए रात लगभग 2:00 बजे जब गाड़ी जलने जैसी तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकले तो देखा की दोनों मोटरसाइकिलों में आग लगी हुई है। जिसे बुझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन तब तक एक मोटरसाइकिल पूरी तरह जल चुकी थी तथा दूसरी को अधूरी जलते हुए बचा लिया गया । जली हुई मोटरसाइकिल देख लोग हैरान है।

वही घटनास्थल पर लोगों ने देखा कि खाली बोतल पड़ी है। जब लोगों ने खाली बोतल की तहकीकात की तो बोतल से पेट्रोल जैसी तीखी गंध महसूस किया गया। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात मनचलों ने दोनों मोटरसाइकिल को जला दिया है। जिसके बाद पीड़ित द्वारा पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। वहीं ग्रामीणों की मानो तो कहते हैं कि गांव में अज्ञात मनचलो का आतंक बढ़ गया है। लगभग 14 दिन पूर्व बीते लगभग 17 दिसंबर की रात गांव में ही खड़े तीन स्कॉर्पियो वाहनों का भी बेवजह शीशा तोड़कर क्षतिग्रस्त कर किया गया था। जिसमे एक वाहन गांव के ही शहनवाज खान तथा दुसरी वाहन शिवजी रावत पूर्व (बीडीसी)की थी तथा निकट खडी तीसरी वाहन का भी शिशा तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। वही इस घटना से पुर्व की बात कि जाए तो करीब दो वर्ष पूर्व गांव के ही साजीद खान की मोटरसाइकिल को भी मनचलों ने बधार के सिचाई पम्प पर खड़ी रहने के दौरान जला दिया था। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना से संबंधित आवेदन मिला है मामले की छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments