Homeमुजफ्फरपुरडीएम ऑफिस परिसर में किसान ने की आत्महत्या की कोशिश, इलाज...

डीएम ऑफिस परिसर में किसान ने की आत्महत्या की कोशिश, इलाज जारी

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के डीएम ऑफिस परिसर में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब अचानक एक व्यक्ति के द्वारा आत्म हत्या करने का प्रयास किया गया। काँटी के रहने वाले 50 वर्षीय किसान बिन्दा लाल राय के द्वारा अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लिया गया, हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी और स्थानीय लोगो के द्वारा आनन-फानन में उस व्यक्ति के शरीर में लगे आग को बुझाने का प्रयास किया और सदर अस्पताल ले जाया गया, जंहा प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें SKMCH रेफर कर दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्रत्यक्षदर्शीयो ने घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए बताया की किसान अचानक डीएम ऑफिस परिसर आए और डब्बे में रखा पेट्रोल अपने ऊपर छिड़ककर आग लगा ली, लोग जब तक कुछ समझ पाते, आग लग चुकी थी, हालांकि आनन फ़ानन में आग पर काबू पाया गया, किसान 40 फीसद जल चुका है। बताया जा रहा है कि काँटी के रहने वाले बिन्दा राय 4 साल से जमीनी विवाद की वजह से परेशान है, जनता दरबार में भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हो सका जिसके बाद उन्होने खुद को आग लगा लिया।

मामले को लेकर सदर अस्पताल के अधीक्षक बीएस झा ने बताया कि  सूचना मिली कि समाहरणालय परिसर में एक व्यक्ति ने आत्मदाह की कोशिश की है जिसके बाद एंबुलेंस को भेजा गया मरीज की स्थिति गंभीर देखते हुए इलाज के लिए SKMCH रेफर कर दिया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments