Homeरोहतासडायन बता महिला की पीट-पीट कर हत्या

डायन बता महिला की पीट-पीट कर हत्या

Bihar: रोहतास जिले के थाना क्षेत्र अंतर्गत रोहतासगढ़ पंचायत सतगलिया गांव में एक महिला को डायन बताकर पिट पिट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। लाठी डंडे व पत्थर से महिला के चेहरा, सर व शरीर के अन्य भाग को लहूलुहान कर दिया गया। जिसके बाद स्वजन इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रोहतास ले गए जहां स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने सदर अस्पताल सासाराम व उसके बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। जंहा इलाज के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई। मृतिका की पहचान कमला देवी के रूप में की गई है जो नथुनी भुईयां की पत्नी बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
मौत

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष कुमार धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि इलाज के क्रम में कमला देवी की पटना में  मौत हो गई है। शव को यहां लाया जा रहा है। मृतिका के पति नथुनी भुईयां के बयान पर चारों पर प्राथमिक कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी । नथुनी भुईयां ने घटना के बारे में बताया कि घर पर मैं और मेरी पत्नी और एक छोटी बच्ची थी, तभी गांव के दलत कुमार, रामजी कुमार, मनीष कुमार, रौशन कुमार के द्वारा मेरी पत्नी को घर से खींच कर गांव से दूर जंगल की तरफ ले जाकर लाठी डंडे से पिटाई की गई।

लोगों ने मेरी पत्नी को डायन और भूत प्रेत लगाने की बात कह कर बेरहमी से मारपीट की। उसके बाद मरणासन्न समझ लोग जंगल में ही छोड़ दिए। जानकारी मिलने के बाद किसी तरह उसे रोहतास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया।  जंहा चिकित्सा प्रभारी डॉ अनुज चौधरी ने बताया कि महिला की हालत काफी चिंताजनक है व उन्हें सदर अस्पताल सासाराम रेफर किया। चिकित्सकों ने वहां से भी पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। इलाज के दौरान कमला की मौत हाे गई।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments