Homeबेगूसरायडकैतो ने लोगों को बंधक बना किया डकैती सीसीटीवी कमरे में आया...

डकैतो ने लोगों को बंधक बना किया डकैती सीसीटीवी कमरे में आया सामने

Bihar: बेगूसराय जिले के पचंबा में स्थित वास्तु विहार परिसर के दो घरों में डकैती किए जाने का मामला सामने आया है। वास्तु विहार में रहने वाले नावकोठी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के हेल्थ मैनेजर आनंद ईश्वर के घर के पीछे का कंटीला तार काटकर रात करीब 12:15 बजे 10 डकैत अंदर घुस गए और दरवाजा तोड़ कर फ्लैट में प्रवेश किया। इसके बाद डकैत घर में घुसते ही हथियार के बल पर आनंद ईश्वर और उनकी पत्नी सुषमा कुमारी को बंधक बना लिया तथा मुंह पर टेप चिपका दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घर में पैसे और जेवरात खोजने के लिए डकैतो ने समानो को कमरे में बिखरा दिया। इस दौरान डकैतों ने आनंद ईश्वर के साथ मारपीट भी की और उनकी पत्नी सुषमा कुमारी  ने जो जेवरात पहन रखी थी उसे ले लिया। इसके बाद सभी डकैत जयंत 48 में रहने वाले मुकेश पोद्दार के घर में बाउंड्री पार कर घुसे और डकैतो ने परिवार के सभी सदस्यों के हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया। उनके घर से डकैतों ने नगद और जेवरात सहित 20 लाख से अधिक की संपत्ति लूट लिया। इस दौरान मुकेश का पुत्र अमन ने साहस का परिचय देते हुए अपने घर के पोर्टिको से कूदकर आसपास के लोगों को जगाया। डकैत ने मुकेश पोद्दार के घर में लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया था।

डीवीआर भी खोल लिया जिसके बाद लोगों को जागता देखकर हथियार बंद डकैत हथियार लहराते हुए वहां से भाग गए। अन्यथा कई और घरों में डकैती हो सकती थी। घटना की सूचना जैसे ही सदर एसडीपीओ अमित कुमार एवं सिंघौल सहायक थाना की पुलिस को मिली वो मौके पर पहुंच सीसीटीवी के आधार पर डकैतों की पहचान एवं मामले की छानबीन में जुट गए। खोला गया डीवीआर बालू से बरामद किया गया है। जांच के दौरान बाग की ओर डकैतों के जाने के निशान मिले है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमित कुमार को भेजा गया सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य तरीके से जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का उद्वेदन करते हुए सभी डकैतों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments