Homeनुआंवट्रैक्टर की चपेट में आने से मां गंभीर रूप से जख्मी दादी...

ट्रैक्टर की चपेट में आने से मां गंभीर रूप से जख्मी दादी व पोते की हुई मौत

Bihar: कैमूर जिले के नुआंव प्रखंड के कुछिला थाना अंतर्गत मुखराव गांव के पास एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से दादी व दो माह के मासूम पोते की मौत हो जाने का मामला सामने है । जबकि वहीं मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई है । मृत महिला की पहचान उसी गांव के गिरिजा देवी के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार के दोपहर मृतिका गिरिजा देवी अपनी बहु अंजनी देवी पति धनजी शाह तथा दो माह के पोते को लेकर मोटरसाइकिल से दवा लेने जा रही थी ।मोटरसाइकिल अन्य व्यक्ति चल रहा था ।जैसे ही वे सभी मुख्य सड़क पर पहुंचे आगे धान लदा ट्रैक्टर जा रहा था। ट्रैक्टर से साइड लेकर निकलने के चक्कर में वह ट्राली के चपेट में आ गए ।

गिरिजा देवी और उनके दो माह के पोते की मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई । मां गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा जा चुका है। घायल  महिला के दो बच्चे हैं जिसमें छोटे 2 माह के बच्चे की मौत हो गई । जबकि बड़े लड़के की उम्र करीब 5 वर्ष है । घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से भागने में सफल रहा। अक्रोशित ग्रामीणों द्वारा शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। मौके पर अंचलाधिकारी बद्री प्रसाद गुप्ता, कुछिला थानाध्यक्ष रूबी कुमारी , और कुढ़नी थानाध्यक्ष भी पहुंच चुके है। अंचलाधिकारी ने बताया कि लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments