Homeचांदट्रेन की चपेट में आने से चांद के युवक की हुई मौत

ट्रेन की चपेट में आने से चांद के युवक की हुई मौत

Bihar:  कैमूर जिले के चांद प्रखंड अंतर्गत रविवार को चंदौली रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान चांद निवासी जमुना चौहान के रूप में की गई है जो स्वर्गीय रामदीन चौहान के पुत्र बताये जा रहे हैं। चंदौली रेलवे स्टेशन पर सुबह 4:00 बजे के आसपास ट्रेन से काटकर उनकी मौत हो गई। जानकारी प्राप्त होने के बाद रेलवे पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

रेलवे जीआरपी ने शव की तलाशी ली तो शव के पास से आधार कार्ड एवं मोबाइल नंबर मिला। जिसके बाद घर फोन किया गया। सूचना मिलने के बाद परिजन पंहुचे। रेलवे पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। टे्न की धक्का से शव पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। परिजन शव को दोपहर घर लेकर आएं। घटना के जानकारी के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक को 3 पुत्र एवं 1 पुत्री है। व्यवहार कुशल युवा जमुना चौहान की असमायिक मौत से परिजनों एवं बाजार वासियों में मातम पसर गया।

उपस्थित लोगों में असमायिक मौत के कारण जानने की उत्सुकता थी। वहीं परिजन मौत के कारण नहीं बता पा रहे थे। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को ससुराल जाने के लिए घर से निकले। परिजनों को उम्मीद थी ससुराल गए होंगे।  लेकिन सुबह 6 बजे जीआरपी के द्वारा फोन से सूचना मिली की युवक की रेलगाड़ी से कटकर मौत हो गई है। परिजनों में मातम पसर गया। मौत की जानकारी मिलने पर सामाजिक कार्यकर्ता विकी सिंह जिला परिषद सदस्य वकील यादव पुर्व मुखिया राजेश राम आदि शामिल हुए।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments