Homeसीवानट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों...

ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Bihar: सिवान जिले में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है। इस घटना में दो बच्चे एवं दो महिलाओ की मौत हुई है। परिवार के लोग गेहूं की कटनी करने खेत में गए हुए थे वहीं रेलवे ट्रैक पार कर रहे दोनों बच्चों को बचाने के दौरान दोनों महिलाएं भी ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल यह घटना सीवान – गोरखपुर रेलखंड पर मैरवा स्टेशन के लक्ष्मीपुर रेलवे लाइन की है। चारों मृतक एक ही परिवार के मैरवा के सुमेरपुर के रहने वाले है। मृतकों में त्रिभुवन राजभर की पत्नी श्रीमती देवी और दोनों बच्चे दिल बहार कुमार और खुशी कुमारी और गोविंद राजभर की पत्नी नीतू देवी शामिल है।

बताया जा रहा है कि गेहूं की कटनी करके महिला अपने बच्चों को लेकर घर लौट रही थी तभी दोनों बच्चे रेलवे ट्रैक पर फंस गए। अपने बच्चो को बचाने के लिए दोनों महिला जैसे ही आगे बढ़ी तभी दोनों तरफ से आ रही ट्रेन के चपेट में चारों लोग आ गए। जिससे चारों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद रेलवे ट्रैक पर अफरा तफरी का माहौल उत्प्पन हो गया। फिलहाल रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments