Homeभागलपुरट्रिपल हत्याकांड मामले में पुलिस ने 36 घंटे के अंदर हत्यारे को...

ट्रिपल हत्याकांड मामले में पुलिस ने 36 घंटे के अंदर हत्यारे को किया गिरफ्तार

Bihar: भागलपुर जिले के नवगछिया में हुए ट्रिपल हत्याकांड मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे की नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नवटोलिया गांव में दो दिन पूर्व में प्रेम प्रसंग में शादी से नाराज लड़की चांदनी कुमारी के पिता पप्पू सिंह और भाई धीरज सिंह ने लोहे के रड से और गोलियों से चांदनी कुमारी उसके पति चन्दन कुमार एवं उसकी 2 वर्षीय पुत्री रोशनी कुमारी की हत्या कर दी थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गांव के बीचों बीच हुए इस निर्मम हत्याकांड के बाद से हीं आसपास के लोगों में दहशत बना हुआ है। घटना के सुचना के बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के द्वारा त्वरित करवाई करते हुए एक विशेष टीम बनाकर के लगातार नवगछिया भागलपुर सहित आसपास के जिलों में छापेमारी की जा रही थी। इसी छापेमारी के क्रम में पुलिस को सूचना मिली की ट्रिपल हत्याकांड के दोनों आरोपी पूर्णिया जिला के रूपौली में किसी रिश्तेदार के यहां छिपे है। सूचना मिलते हीं नवगछिया पुलिस की दो टीम और डीआईयू टीम पूर्णिया स्थित रूपौली गांव पहुंच कर दोनो आरोपियों को धड़ दबोचा और उसे अपने साथ नवगछिया ले आई।

इसकी जानकारी नवगछिया एसपी सुशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी उन्होंने बताया कि 9 तारीख को 4:00 बजे शाम में नवटोलिया गांव में ट्रिपल मर्डर हुआ था। जिसमें पति पत्नी और 2 वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि लड़की के पिता और भाई था। बहुत हीं बेरहमी से पिटाई करने के बाद गोली मार कर हत्या कर दी थी। घटना के बाद तुरंत पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और हम खुद वहां गए थे। नवगछिया पुलिस प्रण किया था की हर हाल में गिरफ्तारी करेंगें। हमारी SIT टीम घटना के बाद से ही लगातार पीछा कर रही थी और गिरफ्तारी कर के हीं वापस आईं। पूर्णिया जिला के रूपौली गांव से दोनो की गिरफ्तारी की गई। पुलिस के द्वारा घटना में प्रयुक्त लोहे के रड को घटना के ही दिन बरामद कर लिया गया था, तथा घटना में प्रयुक्त हथियार गोली की बरामदगी हेतु कार्रवाई की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments