Homeमुजफ्फरपुरट्रक पर लोड 55 लाख के रेडियम कपड़ा लूट में चार गिरफ़्तार

ट्रक पर लोड 55 लाख के रेडियम कपड़ा लूट में चार गिरफ़्तार

 Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के नरकटियागंज के लिए कोलकाता से निकले 55 लख रुपए के कपड़े गायब हो जाने का मामला सामने आया है। उसे ट्रक से बिहार के मोतीहार और नरकटियागंज भेजा गया था। लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। इसके बाद ट्रांसपोर्ट मालिक पवन कुमार मिश्रा ने मनियारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिक की दर्ज होते ही मनिहारी पुलिस और स्पेशल टीम जांच में जुट गई। इस मामले में दो को गिरफ्तार भी किया गया था। उसे पुनः रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी। जिसके बाद कैश समेत लूटे गए सामान की बरामदगी की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वैशाली जिले से भी सामान बरामद किया गया। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुये एसएसपी राकेश कुमार ने बताया की कोलकाता से रेडीमेड कपड़ा ट्रक पर लोड कर मोतिहारी नरकटियागंज के लिए जा रहा था। उसमें करीब 55 लाख का रेडीमेड कपड़ा था। 6 अक्टूबर तक गाड़ी अपने कर्तव्य स्थान मोतिहारी नरकटियागंज नहीं पहुंची। जिसके बाद  शिव शक्ति ट्रांसपोर्ट के मालिक ने मनियारी  थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। गाड़ी मालिक शैयद गुरफान अली उर्फ पिकु व मो० शैयद हमजा अली उर्फ अजमा अली, गाड़ी चालक अलतामश के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया था।

वैशाली जिले के बलिगाँव थाना के सहयोग से गाडी मालिक के घर पर छापामारी किया गया। छापामारी में मो० शैयद हमजा अली उर्फ अजमा अली, गाडी चालक अलतमश को गिरफतार कर जेल भेजा गया। गाड़ी चालक अलतमश को पुलिस रिमांड पर लिया गया। उसकी निशानदेही पर पिंकु के होटल पर छापामारी किया गया। वहा से मो० शैयद बकास अली के पास से चालक से छीना गया मोबाईल बरामद हुआ। इसके बाद मो० शैयद हमजा अली उर्फ अजमा अली को रिमांड पर लिया गया। उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के आधार पर हमजा अली के घर में बिछे पलंग बॉक्स से 5 लाख 60 हजार कैश, गाडी में लोड़ रेडिमेड कपड़ा उमेश कुमार के मुर्गी फार्म से 111 बोरा प्लास्टिक का खुला, 32 गेठिया, मनोज कुमार के भर्ती पुर स्थित दुकान से 12 जूट का मंगा बोरा, रेडिमेड कपड़ खुला गेठिया, ऋषि वस्त्रालय के मालिक विवेक कुमार के घर से 12 प्लास्टिक भंगा बोरा रेडिमेड कपड़ा का गेठिया खुला तथा एक कपड़ा का बोरा खुला कुल 13 गेठिया बरामद हुआ। कांड में लूटी गई उक्त ट्रक करजा थाना से बरामद किया गया है। इस कांड में लूटी गई कुल रेडिमेड कपड़ा 80 प्रतिशत एवं 5 लाख 60 हजार रुपये नगद बरामद हो चुका है। शेष रेडिमेड कपड़ा की बरामदी एवं अभियुक्त की गिरफतारी हेतु छापामारी जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments