Homeऔरंगाबादट्रक ने बाइक सवार शिक्षक दंपति को मारी टक्कर पति की मौत,...

ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक दंपति को मारी टक्कर पति की मौत, पत्नी घायल

Bihar: औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामाबांध के समीप एनएच 139 पर गुरुवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक के द्वारा एक बाइक सवार शिक्षक दंपति को टक्कर मार देने का मामला सामने आया है। इस दुर्घटना में शिक्षक अजीत कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही  मौत हो गई। जबकि उनकी शिक्षिका पत्नी प्रतिभा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया की शिक्षक अजीत कुमार सिंह देव प्रखंड के मध्य विद्यालय पवई में प्रभारी प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर विरोध प्रदर्शन करने लगे। चालक भागने में सफल रहा। सड़क जाम से यातायत काफी देर तक प्रभावित रही।

घटना की सूचना पर नगर और मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया।स्थानीय लोगों ने बताया कि जहां पर घटना हुई है यह क्षेत्र डेंजर जोन बन गया है। शहरी क्षेत्र और घनी आबादी होने के कारण हर समय दुर्घटना होते रहती है। सड़क पर एनएचएआई के मानक के अनुसार गति अवरोधक बनाने की मांग की। घटना की सूचना पर पहुंचे कई शिक्षकों ने कहा की बाइक सवार शिक्षक अपने लेन में जा रहे थे लेकिन सामने से विपरित दिशा से आ रही ट्रक ने उन्हे कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गईं। बताया की ठंड के कारण विद्यालय बंद है पर शिक्षा विभाग और डीएम के आदेश के अनुसार शिक्षकों को समय पर विद्यालय जाना है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments