Homeकुदराट्रक ने बाइक में मारी टक्कर बाइक सवार महिला की मौत, बुजुर्ग...

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर बाइक सवार महिला की मौत, बुजुर्ग घायल

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पछाहगंज में बुधवार की शाम नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि बाइक चला रहा बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। वही उन दोने के साथ बाइक पर मौजूद 5 साल का बच्चा इस दुर्घटना में बाल बाल बच गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक महिला की पहचान वंदना देवी के रूप में की गई है, जो रोहतास जिला के दरिगांव थानाक्षेत्र के सकास गांव के लक्ष्मी नारायण पांडे की पत्नी बताई जा रही है। मृतक महिला का मायका कुदरा के समीप मौजूद रोहतास जिला के चेनारी थानाक्षेत्र के रेड़िया गांव में बताया जा रहा है। वही इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग मोहन चौबे बताये जा रहे है, जो रोहतास जिला के करगहर थानाक्षेत्र के बहुआरा गांव के रहने वाले है।

घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए हाईवे पेट्रोलिंग टीम के कामेश्वर राम ने बताया कि महिला अपने बुजुर्ग रिश्तेदार के साथ बच्चे को गोद में लेकर बाइक पर बैठकर जा रही थी। इसी दौरान अज्ञात ट्रक की टक्कर से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एनएचएआई के एंबुलेंस से घायल बुजुर्ग को कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार किया गया। उन लोगों के साथ मौजूद पांच साल का बच्चा कान्हा चौबे दुर्घटना में बाल बाल बच गया और वह पूरी तरह सुरक्षित है। कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि टक्कर मारने के बाद ट्रक तेज रफ्तार से भाग निकला, जिसके चलते उसकी पहचान नहीं हो सकी।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments