Homeदुर्गावतीट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा...

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत छांव पथ पर बुधवार की मध्य रात्रि ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि वही दूसरा युवक घायल है। मृत युवक की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भिट्टी गांव निवासी देवशरण सिंह तथा घायल युवक की पहचान उसी गांव के विजय यादव के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना
दुर्गावती थाना

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक छांव रोड में कंपनी में कार्य करते थे। दोनों व्यक्ति बुधवार की रात बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे। बाइक जैसे ही छांव रोड पहुंची कि उसके पीछे से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण घटना में दोनों लोग घायल हो गए घटना के बाद आसपास के लोगों की भीङ जुट गई।

स्थानीय लोगो के द्वारा ट्रक और चालक को पकड़ लिया गया और इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई तथा कंपनी के लोगों द्वारा घायलों को दुर्गावती बाजार स्थित एक निजी चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने देवशरण सिंह को मृत घोषित कर दिया। घटना के सम्बन्ध में पूछने पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि ट्रक व चालाक को कब्जे में ले लिया गया है। आगे की आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments