Homeकैमूरट्रक की चपेट में आने से पति घायल, पत्नी व पुत्र की...

ट्रक की चपेट में आने से पति घायल, पत्नी व पुत्र की मौत

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदनी चौक के करीब 500 मीटर पूरब जीटी रोड में बन रहे फ्लाई ओवर के डायवर्सन के समीप दक्षिणी सर्विस लेन में शनिवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पत्नी व पुत्र की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि वहीं पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मृतकों की पहचान बेलौड़ी ग्राम निवासी बलिस्टर कुरैशी की पत्नी हसनारा बेगम व पुत्र अली कुरैशी के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के बेलौड़ी ग्राम निवासी बलिस्टर कुरैशी अपनी पत्नी के साथ पुत्र अली कुरैशी का इलाज करने के लिए बाइक पर सवार होकर मोहनिया जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 30 मोड़ से पश्चिम जीटी रोड के दक्षिणी सर्विस लेन में डायवर्सन के समीप सासाराम की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गए। ट्रक ने पत्नी हसनारा बेगम व पुत्र अली कुरैशी को रौंद दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वही पति बलिस्टर कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिनको इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना के बाद काफी संख्या में लोग वहां जुट गए। आक्रोशित लोगों ने घटना को अंजाम देने वाले ट्रक में आग लगा दी। जिससे अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर मौके पर मोहनियां के थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचे। भीड़ का रुख देखकर काफी संख्या में पुलिस बल को बुलाना पड़ा। आक्रोशित लोगों का कहना था कि जीटी रोड को सिक्सलेन बनाने वाली कंपनी की लापरवाही से दुर्घटनाएं हो रही हैं। लोग काल के गाल में समा रहे हैं।डायवर्सन स्थल के समीप जल जमाव है। जिससे दो पहिया वाहन फिसल रहे हैं। इस पर न तो एनएचएआई का ध्यान है न हीं प्रशासनिक अधिकारियों का। इससे पहले भी इस स्थल पर दुर्घटना हुई है। जिसमें एक महिला की मौत हो गयी थी। सड़क जाम करने वाले मृत परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments