Homeसीतामढ़ीट्रक की चपेट में आने से टेंपों सवार 3 की मौत, 6...

ट्रक की चपेट में आने से टेंपों सवार 3 की मौत, 6 जख्मी

Bihar: सीतामढ़ी जिले में एक दर्दनाक घटना घटित हुई है। जंहा मंगलवार की देर रात करीब पौने ग्यारह बजे एक अनियंत्रित ट्रक के द्वारा टेंपो को बुरी तरह से रौंद दिया गया है। जिसके कारण टेंपो में सवार 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा। टेंपो के परखच्चे उड़ गए है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार  टेंपो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रही थी। सीतामढ़ी ट्रेन से उतरे यात्री टेंपों पर सवार थे। इसमें नौ लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है। इसी बीच घटना घटी। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। वही घटना की सूचना पर पहुंची 112 एवं मेहसौल ओपी पुलिस द्वारा जख्मी को अपने वाहन से सदर अस्पताल लाया गया।

मृतक की पहचान नेपाल निवासी मो. समसूल, रीगा थाना क्षेत्र के फतहपुर निवासी नशो खान, रमनगरा निवासी रोजा अंसारी की पुत्री खजीदा खातून के रूप में की गई है। वही अन्य जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बाहर रेफर कर दिया गया है। इधर, सदर अस्पताल में सदर एसडीपीओ वन राम कृष्णा, एसडीएम संजीव कुमार मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गए है। एसडीपीओ वन राम कृष्णा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच राहत और बचाव कार्य में जुट गई। 3 लोगों की मौत हुई है। 6 लोग जख्मी हुए हैं। सभी जख्मी का इलाज कराया जा रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments