Homeकुदराजेसीबी के खुदाई के स्थल से एक युवक का मिला शव

जेसीबी के खुदाई के स्थल से एक युवक का मिला शव

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मतबरपुर गांव के समीप बधार में एक युवक का शव पाया गया। मृतक युवक की पहचान विनय सिंह के रूप में की गई है जो थाना क्षेत्र के ससना गांव  के रामसूरत सिंह के पुत्र बताये जा रहे हैं। जिस जगह से युवक का शव मिला है, वहां जेसीबी मशीन से मिट्टी की खुदाई का कार्य चल रहा था। युवक के मौत से उसके स्वजनों में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि विनय अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था, जिसके ऊपर वृद्ध माता-पिता समेत पूरे परिवार की जिम्मेवारी थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुदरा थाना
कुदरा थाना

प्राप्त जानकारी के अनुसार मतबरपुर गांव के समीप गोरिया नदी के किनारे खेत में जेसीबी मशीन से मिट्टी की खुदाई हो रही थी और कुछ ट्रैक्टर मिट्टी को ढोने के काम में लगे हुए थे। मिट्टी ढो रहे ट्रैक्टरों में एक ट्रैक्टर विनय का भी था, जिसे वह खुद चला रहा था। शाम के करीब 6:00 बजे उक्त स्थल के समीप से गुजर रहे एक अन्य ट्रैक्टर के चालक ने देखा कि ग्रामीण अपने ट्रैक्टर से चंद कदमों की दूरी पर जमीन पर पड़ा हुआ है और वहां से मिट्टी की खुदाई व ढुलाई कर रहे जेसीबी मशीन व अन्य ट्रैक्टरों के चालक अपने वाहनों के साथ भाग चुके हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में मृतक की पत्नी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुटी है। प्राथमिकी में मृतक की पत्नी ने थानाक्षेत्र के मधुबनी व अन्य गांवों के पांच लोगों को नामजद करते हुए कहा है कि उन्होंने मारपीट कर उसके पति की हत्या कर दी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments