Homeभागलपुरजेल से छुटे अपराधियों का तांडव गोली चला दो को किया जख्मी

जेल से छुटे अपराधियों का तांडव गोली चला दो को किया जख्मी

Bihar: कैमूर जिले के भागलपुर क्षेत्र अंतर्गत मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मुल्लाचक में गुरुवार की दोपहर अपराधियों  के द्वारा पिस्तौल लहराते हुए अंधाधुन गोलियां चलने का मामला सामने आया है। पांच की संख्या में आये अपराधियों ने मियां साहब के मैदान के पास से हाथ में हथियार लहराते हुए मोहम्मद लड्डू कुरैशी के पास पहुंच गालियां देते हुए कहा तुम एक लाख रुपए की रंगदारी पहुंच नहीं तो लो अब गोली खाओ, इतना बोल अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जवेब में लड्डू के परिवार वालों ने पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां दागी। जिसमे मटन शाप चलाने वाले लड्डू कुरैशी और उसके 8 वर्षीय भांजे मुहम्मद अयान को गोली लग गई। बदमाश पथराव के दौरान भीड़ बढ़ती देख गोलियां चलाते हुए भाग निकले। घटना की जानकारी जैसे ही मोजाहिदपुर  पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंचे और परिजनों की मदद से घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया। सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ मुल्लाचक, शहबाजनगर में छापेमारी की फिर अस्पताल पहुंच घायलों का हाल जाना।जख्मी मटन शॉप संचालक लड्डू कुरैशी ने पांच में चार हमलावरों को पहचान लिया है और उसने सिटी डीएसपी और मोजाहिदपुर पुलिस को जानकारी दी है कि पांच हमलावरों में चार स्थानीय मुल्लाचक, मुजमचक के रहने वाले हैं। जिनमे जेल से छूटे मुहम्मद छोटू, मुहम्मद सद्दाम, मुहम्मद आफताब और मुहम्मद फरहान शामिल हैं। एक और अपराधी उनके साथ था, जिसे वह नहीं पहचानता है।

उससे बीते सप्ताह 1 लाख रुपये की रंगदारी मांग रखी थी। उंसके रिश्तेदार समेत अन्य मटन बेचने वालों से भी 20-20 हजार रुपये की रंगदारी मांग रखी है। मोजाहिदपुर पुलिस जख्मी मुहम्मद लड्डू के फर्द बयान पर केस दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी है। जख्मी मटन कारोबारी लड्डू और उसके परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी है कि बीते 25 दिसंबर को छोटू अपने उन्ही साथियों के साथ मीट शॉप पर आया था। उसने रंगदारी मांगी थी। उसके इनकार करने पर छोटू ने  धमकी दी की अगर तुम रंगदारी नहीं दोगे तो अपने बाल बच्चों को बोल देना कि वह मिट्टी देने के लिए तैयार रहे। इसपर लड्डू, उसकी पत्नी, बेटी आदि मोजाहिदपुर थाने जाकर छोटू समेत अन्य बदमाशों के विरुद्ध केस दर्ज कराने की अर्जी दी थी। जिसपर तब थाने पर मौजूद एक दारोगा ने उन्हें यह कहकर भगा दिया था कि जब गोली चलेगा या लगेगा तब केस दर्ज होगा। परिजनों ने सिटी डीएसपी को अस्पताल में मोजाहिदपुर पुलिस के इस रवैये की शिकायत करते हुए कहा कि यदि तब कार्रवाई हो गई होती तो आज गोली न चलती ना ही लगती।। इधर पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। सिटी एसपी अमित रंजन ने तकनीकी सेल को भी गिरफ्तारी में सहयोग के लिए लगा दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments