Homeबिहारजीतन राम मांझी का ऐलान कहा चिराग को बनायेगे बिहार के सीएम

जीतन राम मांझी का ऐलान कहा चिराग को बनायेगे बिहार के सीएम

Bihar:  पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के द्वारा शुक्रवार को एक चुनावी नुक्कड़ सभा को संबोधित करते एक ऐसा बयान दे दिया गया है जिससे एनडीए के अंदर बवाल मच गया है। मांझी की इस नुक्कड़ सभा में लोजपा रामविलास के अध्यक्ष और हाजीपुर से एनडीए उम्मीदवार चिराग पासवान भी मौजूद थे। जीतन राम मांझी ने अपने भाषण के दौरान एक ऐसी बात कह दी है जिसके कारण एनडीए में घमासान मचना तय है। मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनके ऊपर सवाल उठाये और चिराग पासवान को बिहार का भविष्य बताया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जीतन राम मांझी ने कहा कि चिराग बिहार के भविष्य हैं। केंद्र में जाकर हमलोग परिस्थितियां बनाएंगे कि बिहार का अगला भविष्य चिराग बनें। उन्होंने कहा की जाति और धर्म से ऊपर उठकर और बिहार के भविष्य को देखते हुए एनडीए के पक्ष में वोट कीजिए। गया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनाव है। अबकी बार 400 के पार का नारा पीएम मोदी की तरफ से दिया गया है। बिहार की सभी 40 सीटें देने का वादा उनसे हमलोगों ने किया है। इसे लेकर हमलोग अपने-अपने क्षेत्रों में लगे हुए हैं।

इस दौरान जीतन राम मांझी ने लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की। आपको बता दें कि जीतन राम मांझी जिस भी गठबंधन के साथ रहे हैं, उसके ऊपर सवाल उठाते रहे हैं। अपने ही गठबंधन के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करना मांझी की पुरानी आदत रही है। वे खुलकर तो कुछ नहीं कहते लेकिन उनका निशाना किसकी तरफ होता है और वे इशारों-इशारों में क्या कहना चाहते हैं, हर किसी को समझ में आता है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments