Homeकटिहारजीआरपी ने ट्रेन से 52.46 लाख रुपये के साथ एक युवक को...

जीआरपी ने ट्रेन से 52.46 लाख रुपये के साथ एक युवक को किया गिरफ़्तार

Bihar: कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहाँ जीआरपी के द्वारा ट्रेन से 52.46 लाख रुपये बरामद किया गया है। साथ ही जीआरपी ने इस मामले में नोटों के साथ सफर कर रहे एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया हैं।  प्रथम दृष्टया गिरफ्तार आरोपी और किसी प्रत्याशी के बीच व्हाट्सएप के जरिये इससे संबंधित मैसेज आदान-प्रदान की बातें सामने आयी हैं। फिलहाल जीआरपी पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल यह पूरा मामला कटिहार रेलवे जंक्शन का हैं जहाँ गुवाहाटी से लालगढ़ जा रही 15609 अवध असम एक्सप्रेस से यात्री के पास से 52.46 लाख रुपये जीआरपी ने बरामद किया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव को लेकर कटिहार जंक्शन पर जीआरपी अपने रूटीन सघन गश्ती अभियान पर थी। इसी दौरान प्लेटफार्म पर अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन आकर रुकी। जीआरपी जवानों ने वातानुकूलित कोच A 2 – 44 बर्थ पर सफर कर रहे यात्री अनिल कुमार के बैग को संदिग्ध हालात में देखा। जीआरपी जवानों ने जब बैग की तलाशी ली तो अंदर नोटों के बंडल बरामद हुए। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 842 रुपये के नेपाली करेंसी भी बरामद किया गया हैं।

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए कटिहार रेल पुलिस अधीक्षक डॉ.संजय भारती के द्वारा बताया गया की फिलहाल , गिरफ्तार आरोपी के पास से नोटों के वैध कागजात की माँग के साथ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचित किया गया हैं। आरोपी के द्वारा किसी प्रत्याशी से व्हाट्सएप चैटिंग की भी बातें सामने आयी हैं जिसकी जाँच चल रही हैं । इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की जाँच के बाद ही कुछ नतीजे की बात कही जा सकती हैं फिलहाल तफ्तीश की जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments