Homeसीतामढ़ीजाली नोट के साथ कारोबारी को किया गया गिरफ्तार

जाली नोट के साथ कारोबारी को किया गया गिरफ्तार

Bihar: सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर भारी संख्या में जाली नोट एवं कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एक प्रिंटर व एक बोलेरो भी जप्त किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एस डी पी ओ पुपरी अतनु दत्ता ने बताया कि पुपरी थानाध्यक्ष संजय कुमार को जानकारी मिली कि कुछ जाली नोट के कारोबारी पुपरी बाजार समिति के नज़दीक जमा हैं जो जाली नोटों की बड़ी खेप लेकर कहीं जाने वाले हैं। जिसके बाद थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बाजार समिति पहुंचकर 2 लोगों को हिरासत में लिया एवं उससे गहन पूछताछ कर नगर परिषद वार्ड 6 में मौजूद आलोक कुमार के घर से प्रिंटर व जाली नोट भी बरामद किया। साथ ही बोलेरो कार भी जप्त किया गया है।

कार से भी कुछ जाली नोटों का ज़खिरा बरामद किया गया है। पुलिस ने उन लोगों के पास से नेपाली जाली करेंसी 8 लाख 60 हजार, इंडियन करेंसी 18 लाख 3 हज़ार 500 व कुछ विदेशी डॉलर भी बरामद किया है। गिरफ़्तार आरोपियों में अवनीत कुमार, विकास कुमार व सुशिल कुमार शामिल हैं। इन पकड़े गए आरोपियों के पास से मिले 5 मोबाइल से भी बहुत सारे मामले का उद्भेदन होने की उम्मीद जताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments