Homeरामगढ़जालसाजों के द्वारा दो मेडिकल दुकान खाते से उड़ाए गए 20 हजार

जालसाजों के द्वारा दो मेडिकल दुकान खाते से उड़ाए गए 20 हजार

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ में लोगो के पैसे उड़ाने वाले जालसाज इन दिनों सक्रीय हो गए है। अगर आप एटीएम कार्ड हो या मोबाईल एप गुगल व पेटीएम से सजग नहीं रहे तो आपको साइबर अपराधी चुन्ना लगा सकते हैं। या फिर पैसे की निकासी करने जा रहे हैं तो सावधान रहिए। अन्यथा आप भी ठगी के शिकार हो सकते है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ थानादरसल ऐसी ही एक घटना रामगढ़ के मां मुंडेश्वरी मेडिकल स्टोर के प्रोपराइटर के साथ घटित हुई। इसके अलावा राजीव मेडिकल दुकान के खाते से 20 हजार रुपए मैसेज भेज उड़ा लिया गया है । विनय नाम का एक साइबर अपराधी दवा लेने के लिए उनके खाते में 20 हजार रुपए ट्रांसफर किया। मैसेज में भी यह राशि दिख रही थी। लेकिन दवा दुकानदार बैलेंस न देखते हुए उसके कहने पर पुनः वह पैसा खाता में ट्रांसफर कर दिए। पुनः साइबर अपराधी 20 हजार का फर्जी मैसेज दवा दुकानदार के मोबाइल पर भेंज दिया। और बोला कि गलत से पैसा आपके खाता में चला गया। पैसा वापस मेरे खाता में डाल दीजिए।

यह बात सुन दुकानदार सकते में आ गया। फिर सोचा कि 25 हजार फिर कह रहा है क्या बात है। जब उसने अपना खाता चेक किया तो देखा की उसके खाता से ही 20 हजार रुपये घट गया है। यह देखते ही साइबर अपराधी को उसने डांटा। लेकिन तबतक वे अपना नंबर बंद कर दिया। इसको लेकर भुक्तभोगी द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराय गया है। जबकि मां मुंडेश्वरी मेडिकल स्टोर के धनंजय सिंह ने बताया कि पहले मेरे साथ इस तरह की घटना होने वाली थी लेकिन मै बच गया। मेरे से भी इसी तरह की बात किया। लेकिन जब मेरी बात समझ गया कि यहां दाल गलने वाली नहीं है तो दूसरे से संपर्क कर पैसा उड़ा लिया। इसके कुछ ही दिन पहले सोनी मेडिकल स्टोर के खाते से झांसा देकर 10 हजार रुपए उड़ाया था। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments