Homeगयाजाप नेता पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, जाँच में जुटी पुलिस

जाप नेता पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, जाँच में जुटी पुलिस

Bihar: गया जिले में अपराधियों के द्वारा जाप नेता पर जानलेवा हमला किये जाने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना गया जिले के महकार थाना क्षेत्र के नैली की है। वही इस घटना के संदर्भ मे जाप नेता अविनाश कुमार ने बताया कि रोज़ की तरह वह अपने पार्टी  का काम कर के अतरी विधान सभा से रात्री करीब 9:30 बजे अपने घर के दरवाजे पर जैसे कि कदम रखा उसी दौरान घात लगाए बदू सिंह, प्रिंस सिंह, कौशल सिंह तीनों मिलकर मेरे साथ बेरहमी से मारपीट करने लगे और मेरे सर पर लाठी से वार कर दिया जिससे मेरा सिर फट गया और मैं बुरी तरह से घायल हो गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जाप नेता अविनाश कुमार के द्वारा यह भी बताया गया है कि बदू सिंह, प्रिंस सिंह और कौशल सिंह मेरे ही गाव नैली के  रहने वाला है और ये लोग पहले भी मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर चुके है। जिसकी सूचना मैंने थाना को भी दिया था। ये लोग अपराधी किस्म का इंसान है बदू सिंह, प्रिंस सिंह और कौशल सिंह से पूरे गाव वाले डरते है। जाप नेता अविनाश कुमार ने यह भी बताया कि सन 1995 मे बदू सिंह, प्रिंस सिंह तथा कौशल ने मेरे दादा जी का हत्या कर दिया था। जिसका केस अभी सुप्रीम कोर्ट मे चल रहा जिसका तीनों 302 के मुदय है। 

इसी कारण ये लोग मेरे पूरे परिवार के साथ-साथ हमपर घात लगाए हुए ये लोग मेरे ऊपर दूसरी बार जानलेवा हमला किए है मैं दोनों बार किसी प्रकार बच जा रहा हू। उन्होंने यह भी कहा है की ये लोग मेरे साथ कुछ कर सकते है मेरा परिवार और हम हमेशा डरे सहमे रहते है। मामले पर महकार थाना मे एक लिखित आवेदन दिया हू और पुलिस प्रशासन से मांग करता हू की उचित कारवाई करते हुए मेरे परिवार के साथ-साथ हमे भी सुरक्षा मुहैया कराया जाए। वही इस मामले पर महकार थाना के पुलिस मामले के जांच मे जुट गई है और आश्वासन दिया है कि जो इस घटना मे शामिल है पुलिस उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments