Homeजहानाबादजहानाबाद में शादी के लिए एक युवक का किया गया अपहरण

जहानाबाद में शादी के लिए एक युवक का किया गया अपहरण

Bihar: जहानाबाद जिले से एक खबर सामने आ रही है, जहां शादी के लिए एक युवक को कुछ लोगों के द्वारा अपहरण कर लिया गया। यह घटना घोसी थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव का है। जहां कौशल किशोर नामक एक युवक अपने गांव के बधार गेहूं का फसल कटवा रहा था, इसी दौरान स्कॉर्पियो से 4-5 की संख्या में युवक आए और कौशल किशोर को पकड़ कर गाड़ी पर बैठा लिया और पकड़ कर मसौढ़ी लेकर चला गया, जहां एक मकान में रखा लेकिन जैसे ही इस बात की सूचना लड़का के परिवार वाले को मिली तो परिवार वालों ने घोषी थाने में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद पुलिस भी तत्परता दिखते हुए अपने स्तर से युवक की खोजबीन करने लगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही मौका देखकर युवक बंद कमरे से खिड़की तोड़कर फरार हो गया और अपने घर पहुंच गया। उन्होंने बताया कि मुझे अपहरण कर एक घर में रखा गया लेकिन मेरा रखवाली कर रहे लोग मेरे लिए खाना लाने के लिए जब बाहर गए तो मैं मौके से खिड़की तोड़कर फरार हो गया। युवक द्वारा आपबीती घटना अपने परिवार को बताया गया। वही परिवार वालो के द्वारा इस घटना के लिखित शिकायत घोषी थाने में किया गया और उन्होंने कहा कि इस घटना का सूत्रधार गुमानी बगीचा निवासी महेश यादव है।

पुलिस के द्वारा गुमानी बगीचा के निवासी महेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि श्रीपुर एक लड़का को कुछ लोगों द्वारा शादी करने के नियत से अपहरण कर लिया था। लेकिन लड़का मौके से फरार हो गया उसके परिवार की आवेदन पर प्राथमिक की दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments