Homeजमुईजमुई पुलिस ने आधा दर्जन अंतरजिला लूटकांड का किया सफल उद्वेदन

जमुई पुलिस ने आधा दर्जन अंतरजिला लूटकांड का किया सफल उद्वेदन

Bihar: जमुई जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा पुलिस के द्वारा आधा दर्जन अंतरजिला लूटकांड का उद्वेदन करते हुए 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों की निशानदेही पर 3 पिस्तौल, 6 गोली, 9 मोबाइल और लूट की 4 बाइक भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में नवादा जिला के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा गांव निवासी विपुल चौधरी, रूपो थाना के भीखनपुर निवासी सुड्डू चौधरी, धमौल थाना के इटारी निवासी प्रदीप कुमार, अकबरपुर थाना के काजीकटार निवासी संदीप कुमार, शेखपुरा जिला के बर्नी थाना अंतर्गत कसार निवासी राहुल कुमार, पकरीबरावा थाना के लीलो सिमरिया निवासी नीतीश कुमार, धमौल थाना के इरतारी निवासी कौशल कुमार, रजौली थाना के रजौली निवासी सोनू कुमार तथा जमुई जिला के सिकंदरा थाना अंतर्गत ऋषिडीह निवासी प्रवीण कुमार और रामडीह निवासी संटू यादव शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले के सम्बन्ध में रविवार को पुलिस सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में एसडीपीओ सतीश सुमन ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 4 मई को सिकंदरा के अकोनी – पोहे नहर पर अचंभो निवासी रमाकांत सिंह से 4 की संख्या में आये अपराधियों के द्वारा हथियार के बल पर बाइक और मोबाइल लूट लिया गया था। इस संबध में सिकंदरा थाना में कांड दर्ज किया गया था। उक्त कांड के उद्वेदन को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मेरे नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। उक्त टीम द्वारा शनिवार को सूचना संकलन करते हुए कांड का सफल उद्वेदन करते हुए 4 अपराधियों को लूट की बाइक और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

साथ ही नवादा जिला के कई लूटकांड का उद्वेदन किया गया। इन अपराधियों के पास से लूट की घटना में प्रयुक्त हथियार और गोली भी बरामद की गई है। गिरफ्तारी अभियान में एसडीपीओ के अलावा सिकंदरा थानाध्यक्ष चंदन कुमार, मलयपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार, सिकंदरा के अपर थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार पाठक, प्रपुअनि. पियूष कुमार, रीमा कुमारी, टाइगर मोबाइल और तकनीकी शाखा के पदाधिकारी और कर्मी शामिल थे।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments