Homeमुंगेरजमीनी विवाद में हुए अपहरण का मामला निकला झूठ खुद अपहरण की...

जमीनी विवाद में हुए अपहरण का मामला निकला झूठ खुद अपहरण की रची थी साजिश

Bihar: बरियारपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में हुए जमीन विवाद से तंग आकर खुद ही थाना क्षेत्र के खगड़िया निवासी किसान राजेश कुमार अपने फुफेरे भाई के साथ में अपने अपहरण का साजिश रच भुवनेश्वर चला गया था।
राजेश की पत्नी रूपम कुमारी ने बरियारपुर थाने में बीते 2 दिसंबर को अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

अपने आवेदन के माध्यम से किसान की पत्नी ने कहा था कि गांव के ही जूलिस मंडल के साथ दो एकड़ जमीन को लेकर विवाद पिछले 1 वर्षों से चल रहा है। जिसे लेकर पुलिस ने मामले का छानबीन किया तो पता चला कि इस स्थान पर इस तरह की कोई घटना ही नहीं घटि। इसके बाद जब पुलिस के द्वारा परिजनों से पूछताछ किया गया तो पता चला कि राजेश के द्वारा खुद के अपहरण की साजिश रची गई थी और वह अभी भुनेश्वर में है। इसके बाद पुलिस भुवनेश्वर जा किसान राजेश कुमार को बरामद किया और बरियारपुर थाना लाइ।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर डीएसपी सदर राजेश कुमार ने बताया कि खगड़िया गांव में दो पक्षों में पिछले 2 वर्षों से जमीनी विवाद का मामला चलता आ रहा है। नवंबर माह में दोनों पक्षों के बीच जमीनी विवाद हुआ था। दोनों के बीच जमीन को लेकर हुए विवाद से तंग आकर अपने फुफेरे भाई शंभूगंज निवासी कुंदन कुमार के सहयोग से किसान राजेश कुमार भुवनेश्वर चला गया था और पत्नी रूपम ने बरियारपुर थाना में अपने पति के झूठा अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। छानबीन के बाद जब यह बातें सामने आए तो बरियारपुर पुलिस ने एसआई अभिमन्यु कुमार को भुवनेश्वर भेजा। जहां से किसान राजेश को बरामद करते हुए बरियारपुर थाने लाया गया। थाने में राजेश कुमार का बयान दर्ज करते हुए वादी अपहृत के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई करने में जुट गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments