Homeचैनपुरजबरन खेत से मटर उखाड़ ले जाने से मना करने पर मारपीट...

जबरन खेत से मटर उखाड़ ले जाने से मना करने पर मारपीट महिला घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम महुला में खेत से मटर उखाड़ ले जाने के विवाद को लेकर आधा दर्जन लोगों के द्वारा गाली गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई है, घायल महिला की पहचान अनीता देवी पति राम प्यारे गौड़ के रूप में हुई है जो ग्राम महुला के निवासी हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना से संबंधित शिकायत घायल महिला अनीता देवी द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए की गई है, जिसमें उन्होंने बताया है, गांव के ही शकीला बीवी पति फरीद शाह उनके खेत से मटर उखाड़ कर ले जा रही थी, जब मना की तो शकीला बीवी गाली-गलौज करते हुए घर चली गई, जिसके बाद अपने साथ घर के पति फरीद शाह पिता इद्रीस शाह, सहित अन्य बबुआ शाह काशीम शाह दोनों के पिता इद्रीस शाह, फीजा खातून फैयाज शाह दोनों के पिता फरीद शाह सभी ग्राम परसिया, को लेकर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

मारपीट के क्रम में गले से सोने का चैन भी लोगों ने छीन लिया, घायल अवस्था में महिला चैनपुर थाना पहुंची जहां से इलाज के लिए चैनपुर सीएचसी भेजा गया जहां उनका इलाज हुआ।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया प्राप्त आवेदन पर मामले में जांच करवाई जा रही है उसे आधार पर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments