Homeपटनाजन सुराज सत्ता में आएगी तो 60 साल से अधिक उम्र के...

जन सुराज सत्ता में आएगी तो 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को हर माह 2 हजार पेंशन देगी, प्रशांत किशोर

Bihar:  पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा कहा गया की इस बार हम संकल्प लेकर आए हैं। हमने किसी नेता और दल का नहीं बल्कि आप लोगो का हाथ पकड़ा है, आपके बच्चों का हाथ पकड़ा है। दो वर्ष में जैसे आप दही को मथकर मक्खन निकालते हैं, वैसे ही समाज को मथकर, बिहार को मथकर हम ऐसे लोगों को निकालेंगे, जिसको आपके आशीर्वाद और वोट से जिताकर लाएं और जनता का राज बनाएं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दो वर्ष में में जनता का राज बनेगा। हमारा पहला संकल्प है, नाली-गली बने चाहे ना बने, स्कूल अस्पताल जब सुधरेगा तब सुधरेगा, लेकिन साल भर के अंदर आपके घर से जितने लोग बाहर कमाने गए हैं या आपके गांव में जितने युवा बेरोजगार बैठे हैं उनको नौकरी मिले चाहे ना मिले, कम से कम 10 से 15 हजार रुपए का रोजी-रोजगार बिहार में करके दिया जाएगा।

आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि लोगों के द्वारा बताया गया है की बिहार में सबसे ज्यादा परेशान बुजुर्ग लोग हैं, जो मजदूरी भी नहीं कर सकते हैं। 60 साल से अधिक उम्र की महिला और पुरुषों के लिए हर महीने 2 हजार रुपए पेंशन की व्यवस्था की जाएगी। लोगों से सवाल पूछते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि अगली बार वोट रोजगार के लिए होना चाहिए कि 5 किलो अनाज के लिए? इसपर लोगों ने रोजगार कहा। प्रशांत किशोर ने अगला सवाल किया कि आपको अपने बच्चों के लिए पढ़ाई चाहिए या अपनी जाति का नेता चाहिए? इसपर लोगों ने कहा हमें अपने बच्चों के लिए पढ़ाई चाहिए।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments