Homeपटनाजन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा...

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशान

Bihar: पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा गया कि आज से कुछ महीने पहले नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में महिलाओं के ऊपर बड़ा गैर जिम्मेदाराना बयान दिया था। उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

तब मोदी जी ने मध्य प्रदेश में महिलाओं को कहा कि जिस दल के लोग इस तरह की महिलाओं का और महिलाओं के बारे में टिप्पणी करते हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए कि नहीं मिलनी चाहिए? वही मोदी जी ने सजा के तौर पर नितीश कुमार को  बिहार की महिलाओं का मुख्यमंत्री बना दिए हैं। पिछले 30 वर्षो में लालू-नीतीश ने बिहार की जो दुर्गति किया वो तो जग जाहिर है मगर भाजपा और कांग्रेस भी बिहार के लिए उतनी ही बड़ी दोषी पार्टी है।

साथ ही प्रशांत किशोर ने कहा की पहले 15 वर्ष लालू प्रसाद यादव को बिहार की जनता ने नहीं जिताया था। बिहार की जनता ने लालू जी को उनको उनके दम पर मात्र 1 बार जिताया था, बाकी सारे समय 20 से 25 सांसदों के लालच में कांग्रेस ने जंगलराज को चलाने में लालू यादव का भरपूर साथ दिया है। जो काम कांग्रेस ने लालू के साथ किया वही काम अब भाजपा नीतीश कुमार के साथ कर रही है, नीतीश कुमार को कुर्सी में बैठाए रखो चाहे बिहार की जनता दिक्कत में पड़ जाए बस अपना 30 से 35 सांसद जीत कर दिल्ली में जाता रहे। बिहार से 30 सांसद सबको चाहिए लेकिन बिहारी कह कर गाली भी सबको देना है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments