Homeबेगूसरायजन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के जदयू-राजद पर जमकर साधा निशाना

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के जदयू-राजद पर जमकर साधा निशाना

Bihar: बेगूसराय,  पदयात्रा के दौरान जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर से एक सवाल पूछा गया की बेगूसराय में जन सुराज की पदयात्रा को लेकर फंडिंग कहां से आ रही है?  जिसका जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि जिस दिन से हम पद यात्रा कर रहे हैं पहले दिन से हर प्रखंड में पत्रकार वार्ता में लोग पूछते हैं की पदयात्रा के लिए पैसा कहां से आ रहा है। यह सही सवाल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

ये पैसा वहां से आ रहा है जहां हमने बीते 10 साल में जिनको राजनीति के क्षेत्र में आगे बढ़ाने में मदद की है, कंधा लगाया है। आज इस देश में 5 से ज्यादा ऐसे राज्य हैं जहां उन लोगों की सरकार है जिन्हें जिताने में, सरकार बनाने में हमने कंधा लगाया है। कई लोगों को ये लगता है कि हमने जिस पार्टी को जिताया है वो पैसा दे रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। पैसा कोई नेता या दल नहीं देता है, लेकिन जिस राज्य में सरकार बनाने में मदद की है, उस राज्य में सैकड़ों ऐसे लोग हैं जो प्रशांत किशोर को जानते हैं, जिनको हमारी समझ पर भरोसा है, जिनको हमारे प्रयास पर यकीन है, वो लोग मदद करते हैं। उन राज्यों में जहां मैंने 10 साल काम किया, जहां की व्यवस्था को, सरकार को बनाने में हमने कंधा लगाया। उस व्यवस्था से, उन दलों से, उन नेताओं से जुड़े हुए जो लोग हैं वो पैसा दे रहे हैं उसी से ये अभियान चलाया जा रहा है।

साथ ही प्रशांत किशोर ने जेडीयू और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार ये सवाल जेडीयू और राजद से भी जरूर पूछिएगा। वहीं, फुटेज हमें भी दिखाइएगा जिसमें आप तेजस्वी यादव से पूछ रहे हों कि राजद को राजनीति करने के लिए पैसा कहां से आता है। अपना बर्थ डे चार्टर्ड प्लेन में मनाने में के लिए पैसा कहां से आता है? नीतीश कुमार को धंधेबाजी करने के लिए पैसा कहां से आता है? ये सवाल आपने नीतीश कुमार से पूछा होता तो मुझे बहुत खुशी होती। आपने मुझसे ये सवाल पूछा, सवाल पूछना आपका हक है और जवाब देना हमारा। लेकिन, ये सवाल सबसे मांगा जाना चाहिए। दूसरे लोग जवाब न भी दें तो भी मैं जवाब दूंगा। पत्रकार होने के नाते आप गिरिराज सिंह से भी ये सवाल पूछिएगा, डॉ तनवीर से भी सवाल पूछिएगा और नीतीश कुमार, लालू यादव और तेजस्वी यादव से भी ये सवाल पूछिए कि राजद और जेडीयू को पैसा दे कौन रहा है, जवाब तो आपको जीवन में  कभी नहीं मिलेगा। बिहार में ऐसा कोई नहीं है जो ये कह दे कि वो जन सुराज को पैसा दे रहा है। लालू यादव, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से आप ये सवाल जीवन में कभी नहीं पूछ पाइएगा क्योंकि वे आपको पूछने नहीं देंगे, कम से कम उनके जिला अध्यक्षों से पूछिए कि उनके पास पैसा कहां से आता है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments