Homeमुंगेरजदयू विधायक संजीव कुमार का भारत में घटते हिन्दू आबादी को लेकर...

जदयू विधायक संजीव कुमार का भारत में घटते हिन्दू आबादी को लेकर बड़ा बयान

Bihar: मुंगेर लोकसभा में चौथे चरण की चुनाव 13 मई को होने वाली है। जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं का दौर लोकसभा क्षेत्र मे बढ़ते जा रहा है। इसी क्रम में खगड़िया जिला के परबत्ता के जेडीयू विधायक संजीव कुमार मुंगेर पहुंचे। जंहा पत्रकारों के द्वारा भारत में घट रहे हिंदू आबादी को लेकर पूछे गए सबाल पर उन्होंने कहा की अखंड भारत में हिन्दू मुस्लिम साथ चल रहे है।आबादी की बात करे तो हमलोगो ने अभियान चला रखा है की हम दो हमारे दो। उन्होंने कहा की मुस्लिम समुदाय में बढ़ते आबादी को देख कर इस समुदाय में लोगो को जागरूक करना होगा की ज्यादा बच्चे पैदा करने से देश में जनसंख्या बढ़ेगा। ज्यादा संख्या बढ़ाने से ज्यादा खर्च होंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे उन्होंने कहा की बिहार में जहां प्रजनन दर 3 था वहीं अब घटकर 2 हो गया है। यह दर क्यों घटा इसको लेकर बिहार सरकार ने साक्षरता अभियान पर ध्यान दिया गया। जिस तरह से आबादी बढ़ रही हैं ऐसे में लोगो को जागरूक करने की जरूरत है। जेडीयू विधायक ने घटते हिंदू आबादी को लेकर कहा की जो हिंदू एक बच्चा कर रुक जा रहे उन्हें कम से कम दो बच्चा पैदा करना चाहिए। क्योंकि दो बच्चे पैदा करने से समाज के साथ अपना अच्छा होता है। साथ ही  उन्होंने मुस्लिम समुदाय से आग्रह करते हुए कहा की  तीन चार बच्चे पैदा नही करे दो बच्चे पैदा करे इसे समाज के साथ देश हित के लिए भी होगा। 

चौथे चरण में होने वाले मुंगेर लोकसभा चुनाव को लेकर कहा की यहां कोई लड़ाई नहीं है। इस क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह तीन लाख मतों से विजई होंगे। उन्होंने कहा की उनके विरोध में खड़े प्रत्याशी को यंहा की जनता नहीं जानती है। राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मिलकर इस क्षेत्र में विकास किया है, और यंहा कानून का राज है। मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में जाति समीकरण को लेकर कंफ्यूज क्रिएट कराया जा रहा है। यहां की जनता ऐसे लोगों को वोट नहीं करेगी जो जातीय उन्माद फैला रहा है।  मुंगेर की जनता ने ठाना है राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को जीताना है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जीत होगी। उन्होंने कहा मुंगेर लोकसभा में कोई भी जातीय समीकरण नही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments