Homeभागलपुरजदयू विधायक गोपाल मंडल ने मुआवजा मांग रहे मृतक के परिजन को...

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने मुआवजा मांग रहे मृतक के परिजन को मारा थप्पड़

Bihar: भागलपुर में शनिवार की सुबह सड़क हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो जाने का मामला सामने आया है।  दरसल यह घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक का है। जहां तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने अधेड़ को कुचल दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को घेर लिया और खलासी को पकड़ लिया। वहीं घटना से आक्रोशित  लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जदयू  विधायक भी मौके पर पहुंचे लोगों ने टायर जलाकर हंगामा किया और मुआवजा  की मांग को लेकर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक अधेड़ की पहचान परबत्ता निवासी मनोज कुमार मंडल के रूप में की गई है। शव उठाने का विरोध कर रहे अधेड़  के परिजन को जदयू  विधायक गोपाल मंडल ने जोरदार थप्पड़ लगा दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 7:00 बजे के करीब गंगा पार नवगछिया की ओर से साइकिल पर केले लादकर उसे बेचने के लिए रोज की तरह किसान शनिवार को भी जा रहा था। इसी दौरान जब जीरोमाइल चौक के पास से मनोज कुमार मंडल साइकिल पर केला लादकर गुजर रहे थे तो अचानक तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वही जब लोगों ने घटना को दिखा तो फौरन ट्रक को घेर लिया ट्रक के स्टेरिंग खलासी के हाथों में थी उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

NS News

हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, इलाज जारी

Bihar: बेगूसराय जिले में एक शादी समारोह में हुए हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गई। गोली लगते ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे घायल अवस्था में परिजनों के द्वारा इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज चल रहा है। युवक को गोली जयमाला […]

वहीं गुस्साए लोगों ने सबौर-भागलपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया और ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची।  लोगो ने टायर जलाकर भी विरोध प्रदर्शन किया। इसी दौरान मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मुआवजे की मांग की। वहीं आम लोगों ने ट्रक व हाइवा को मनमाना तरीके से चलने और सड़क पर हादसों की बढ़ती घटना को लेकर विरोध जताया।  इस दौरान गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भीड़ के बीच पहुंचकर मृतक के परिजनों को जाम हटाने के लिए कहा। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े हुए थे। इस बीच मृतक किसान के एक परिजन से जदयू विधायक उलझ गए और आवेश में आकर उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस पदाधिकारियों के सामने ही जदयू विधायक ने मृतक के परिजन को थप्पड़ जड़ दिया।

NS News

सेवानिवृत्त जवान सहित दो की लू लगने से मौत

Bihar: मोहनियां, भीषण गर्मी और लू से जन जीवन बेहाल है। वही रविवार को लू लगने से एक सेवानिवृत जवान सहित दो की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक सेवानिवृत जवान को शनिवार की रात डड़वा से डायल 112 की पुलिस के द्वारा अचेतावस्था में अनुमंडल अस्पताल मोहनियां में भर्ती कराया गया था। […]

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments