Homeजहानाबादजदयू अध्यक्ष ललन  सिंह के इस्तीफा का राज जीतनराम मांझी ने खोला

जदयू अध्यक्ष ललन  सिंह के इस्तीफा का राज जीतनराम मांझी ने खोला

Bihar: जहानाबाद के मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र में कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से मुलाकात करने और निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम माझी पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जदयू अध्यक्ष ललन  सिंह के इस्तीफा का राज यह है कि ललन सिंह और विजेंद्र यादव तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार से प्रस्ताव रखा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जैसे ही इस बात की प्रस्ताव उन्होंने रखा नीतीश कुमार का पारा आसमान चढ़ गया। 2 महीना पहले ही ललन सिंह को अध्यक्ष पद से हटाने की तैयारी कर ली गई थी। तभी से नीतीश कुमार ने ललन सिंह को हटाने की बात चलाने लगे। इसीलिए 29 तारीख को कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई ,और ललन सिंह को इस्तीफा देना पड़ा।  उन्होंने कहा कि मैं जब महागठबंधन से हट रहा था तो मैं नीतीश कुमार को कहा था कि आप कहते हैं कि जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बना कर गलती किया तो मैं आपको एक बात जरूर कह देना चाहता हूं कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाकर भारी गलती करेंगे।

मुख्यमंत्री ने इस बात को सोचकर ललन सिंह को हटाने का फैसला लिया। जदयू पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को चुना गया,और कार्यकारी अध्यक्ष विजय चौधरी होंगे उन्होंने कहा कि आने वाला समय में बिहार में भारी उलटफेर होना है। किसी भी हाल में नीतीश कुमार तेजस्वी को मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। इसीलिए सारा तना-बना बिछाया जा रहा है। किसी समय भी नीतीश कुमार एनडीए गठबंधन में वापस आ सकते हैं राजनीतिक में कुछ भी संभव है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments