Homeचैनपुरजगदंहवा डैम नाका गार्ड के साथ अभद्र व्यवहार युवक पर FIR

जगदंहवा डैम नाका गार्ड के साथ अभद्र व्यवहार युवक पर FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के जगदंहवा डैम के पास स्थित वन नाका गार्ड से अभद्र व्यवहार गाली गलौज के मामले में एक युवक पर थाने में शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

दिए गए आवेदन में वन परिसर माझींगांवा में कार्यरत वनकर्मी नवीन कुमार पिता अवध किशोर प्रसाद ग्राम सलेमपुर थाना जहानाबाद जिला जहानाबाद के द्वारा बताया गया है, वह अपने अधीनस्थ वन कर्मी संतोष कुमार के साथ जगदंहवा डैम परिसर के आसपास गस्ती कर रहे थे तभी सूचना मिली की जगदंहवा डैम पर कुछ विवाद हो रहा है सूचना पर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा मनोज यादव पिता मुराहु यादव ग्राम कम्हरिया थाना चैनपुर के द्वारा द्वारा नाका गार्ड शिवचंद से अभद्र व्यवहार करते हुए झगड़ा झंझट किया जा रहा था।

जब मौके पर पहुंचकर उनके द्वारा समझाने का प्रयास किया गया तो उल्टा गाली गलौज करते हुए झगड़ा झंझट पर उतारू हो गए और गाली देते हुए बाइक स्टार्ट कर मौके पर से भाग निकला, भागने के क्रम में आरोपी का एक मोबाइल गिर गया मोबाइल के बैक कवर में 200 रुपए का एक नोट भी था, जिसे कब्जे में लेते हुए कार्यालय में जमा किया गया है।
मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू सिंह के द्वारा बताया गया प्राप्त आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर ली गई है आरोपी के गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments