Homeदुर्गावतीचोरो ने 50 हजार नगदी सहित लुटा 9 लाख का जेवरात

चोरो ने 50 हजार नगदी सहित लुटा 9 लाख का जेवरात

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत चेहरिया पंचायत के कल्हनुआ गांव में शनिवार की देर रात्रि एक घर में रखे लगभग 9 लाख के जेवरात सहित 50 हजार नगदी के चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। कल्हनुआ गांव निवासी विजय कुमार राम के द्वारा घटना को लेकर के थाने में आवेदन दिया गया है। दिए गए आवेदन में पीड़ित विजय कुमार राम ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं 27 जनवरी की दोपहर 12:00 बजे निजी कार्य से अपने सपरिवार के साथ कोलकाता चला गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

हमलोग जाने के हड़बड़ी के क्रम में अपने घर के पीछे का दरवाजा बंद करना भूल गए थे। जिसकी सूचना मुझे मेरे चाचा सहनू राम के द्वारा 29 जनवरी को सुबह 7 बजे दिया गया। तत्पश्चात मेरे चाचा एवं चचेरे भाई विनय कुमार राम ने वीडियो कॉलिंग करके पूरे घर का अवलोकन मुझे कराया जिसमें मेरे घर की सभी वस्तुएं सुरक्षित थी। मैंने चाचा को बोला कि खुले हुए दरवाजे को ताले से बंद कर दीजिएगा। फल स्वरुप चाचा के द्वारा दरवाजे को एक ताले से बंद कर दिया गया एवं चाभी को अपने पास सुरक्षित रख लिया गया। इसके बाद 4 तारीख को सुबह 10 बजे मैं कोलकाता से अपने घर वापस आया और अपने घर का दरवाजा खोला तो पाया कि मेरे और मेरे भाई के बेडरूम का दरवाजा खुला था ,तथा दोनों अलमीरा का दरवाजा पूरी तरह से खुला था। अलमीरा का लाकर भी टूटा हुआ था। दोनों पलंग पर गहने के डिब्बे तीतर बीतर पड़े हुए थे ,जिसमें से सभी गहने गायब थे। जब मैं अपने घर का छानबीन शुरू किया तो देखा कि जो मेरे चाचा के द्वारा दरवाजा बंद किया गया था वह पूरी तरह से सुरक्षित था। जब मैं सीढ़ी पर गया तो देखा कि सीढ़ी के ऊपर जो एक पतली सी खिड़की है। उसका जाली टूटा हुआ है एवं सीढ़ी के नीचे का दरवाजा भी खुला हुआ है सिर्फ चिपकाया गया था तथा बाहर से कुंडी भी लगी हुई थी। संभवत 29 जनवरी की रात से 3 फरवरी के बीच अज्ञात चोरों के द्वारा मेरे घर नगदी रुपए एवं जेवरात की चोरी कर ली गई है।

चोरी किए गए जेवरात में 40 ग्राम सोने के 2 गले का हार जिसकी कीमत 2 लाख 40 हजार, 30 ग्राम सोने का 4 सिकड़ी जिसकी कीमत 1लाख 80 हजार, 30 ग्राम सोने की 5 अंगूठी जिसकी कीमत 1 लाख 20 हजार, 10 ग्राम सोने का 2 सेट नथुनी जिसकी कीमत 60 हजार, 20 ग्राम सोने की 2 मंटिका जिसकी कीमत 1 लाख 20 हजार, 20 ग्राम सोने का 2 झुमका जिसका कीमत 1 लाख 20 हजार वहीं 300 ग्राम चांदी का 1 पायल जिसका कीमत 21 हजार, 150 ग्राम चांदी का 2 मेहंदी झल्ला जिसका कीमत 10 हजार 5 सौ रुपया, 500 ग्राम चांदी के 2 करधनी जिसका कीमत 35 हजार रुपया था। इस प्रकार से चोरी किए गए कुल आभूषण की कीमत 9 लाख 6 हजार एवं 50 हजार नगदी अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया है। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि मामले के संबंध में थाने में आवेदन पड़ा है। अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कर दी गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments