Homeरामपुरचोरो ने रागनी ज्वेलर्स से 50 हजार नगद के साथ लाखो रुपए...

चोरो ने रागनी ज्वेलर्स से 50 हजार नगद के साथ लाखो रुपए के सोने चांदी के गहने उड़ा भागे

Bihar: रामपुर स्थानीय प्रखंड के बेलाव बाजार स्थित रागनी ज्वेलर्स से मंगलवार की रात्रि चोरों के द्वारा 50 हजार नगद के साथ लाखो रुपए के सोने चांदी के गहने एवं बर्तन चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। इस घटना से बुधवार को बेलाव बाजार में हड़कंप मच गया। चोरी की सूचना मिलते हैं बेलाव थानाध्यक्ष अनीश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जांच पड़ताल करते हुए मकान मालिक सहित एक अन्य व्यक्ति को पकड़ कर पूछताछ हेतु थाना लाया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए अकोढ़ी गांव निवासी दुकानदार शत्रुध्न सेठ ने बताया कि मेरा बेलाव बाजार में शिवपूजन के कटरा में रागनी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मैं मंगलवार को शाम करीब 5:30 बजे अपना दुकान सभी दुकानों से पहले बंद कर घर चला आया। इसके बाद बुधवार की सुबह सूचना मिली कि आपके दुकान में चोरी हुआ है। सूचना पर पहुचा दुकान के अंदर जब जाकर देखा तो लॉकर में रखे आवास के 45 हजार व 5 हजार दुकानदारी का नगद पैसा व लगभग 50 पीस सोना के नथुनी लगभग 2 किलो चांदी के मिना, पायल, पैजनी, लगभग जिसका कुल कीमत 3 लाख रुपए। वही 20 हजार के बर्तन भी गायब है।

उन्होंने बताया कि जिस कटरा में मेरा दुकान है। उस कटरा के दोनों तरफ दरवजा है। जिसमे ताला बंद रहता है। लेकिन उस मेन दरवाजे के ताला नही टूट है। उन्होंने बताया कि सटर के चार चाभी होता है लेकिन केवल दो ही चाभी मिला था। वही मेरे सटर में दिया हुआ ताला भी गायब है। उन्होंने कहा है कि दुकान के अंदर रखे लॉकर को किसी रड से तोडा गया है। तब जाकर समान गायब है। इस सम्बंध में बेलाव थनाध्यक्ष अनीस कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना पर जाकर जांच पड़ताल किया गया है। वही संदिग्ध दो लोगो को पूछताछ हेतु थाना लाया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। वही पीड़ित के द्वारा आवेदन अभी तक प्राप्त नही हुआ है। आवेदन मिलते ही आगे की कार्यवायी की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments