Homeचांदचोरो के द्वारा दो अलग-अलग चोरी की घटनाओं को दिया गया अंजाम

चोरो के द्वारा दो अलग-अलग चोरी की घटनाओं को दिया गया अंजाम

Bihar: कैमूर जिले के चांद प्रखंड अंतर्गत थाना से आधा किलोमीटर की दूरी पर राम जानकी मंदिर चांद में शुक्रवार को चोरों के द्वारा भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। जबकि वहीं दूसरी ओर मोरवा गांव में किसान के घर भी चोरो के द्वारा लाखों रूपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

चोरों के द्वारा राम जानकी मंदिर से 4 लड्डू गोपाल की मूर्ति, चांदी की छतरी, पूजा का समान एवं पितल फूल का बर्तन चोरी कर लिया गया है। मंदिर के मालिक राजीव कुमार सिंह के द्वारा थाने में आवेदन देकर कारवाई की मांग की गई है। दिए गए आवेदन में लिखा है शुक्रवार को सायं पूजा करने के बाद राम जानकी मंदिर में ताला बंद कर घर वापस आ गए थे। पूजा करने के लिए पुजारी मगन तिवारी सुबह 6 बजे मंदिर पर गए तो ताला टुटा हुआ मिला। इसकी सूचना थाना को दी गई। सुचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कारवाई में जुट गई है।

वही दूसरी ओर मोरवा गांव निवासी रामनिवास कोयरी के घर बिते रात्रि को चोरो के द्वारा छत फांदकर लाखों रूपए नगद एवं आभूषण की चोरी कर ली गई है। रामनिवास कोयरी के घर बेटी की शादी थी। बेटी की शादी के लिए जमीन बेचकर पैसा एवं आभूषण इकठ्ठा किए हुए थे। ‌इसकी भनक चोरों को लग गई। शुक्रवार को रात्रि घर के परिजन सो गए रात में पक्का मकान में छत फांदकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। एक रात्रि में दोहरा चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत है। पुलिस चोरी की घटनाओं से बेसुध है। सूचना देने के लिए ग्रामीणों के द्वारा फोन करने पर थाना प्रभारी मो इरफान रजा ने फोन रिसीव नहीं किया। लगातार चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments