Homeमोहनियाचोरों ने दो दुकानों का शटर काटकर लुटा नकदी व सामान

चोरों ने दो दुकानों का शटर काटकर लुटा नकदी व सामान

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात्रि चोरों के द्वारा एक बैंक ऑफ़ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र एवं एक हार्डवेयर की दुकान का शटर काटकर नगदी, लैपटॉप एवं कैमरा की चोरी कर लेने का मामला सामने आया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsदरसल यह घटना एनएच 30 मोहनियां आरा पथ से सटे बहुअरा गांव की है। जहां नहर के दोनों तरफ दर्जनों दुकानें बनी हुई है। जहां काफी संख्या में ग्रामीण ग्राहक सामानों की खरीदारी करने आते हैं। वही एक दुकान में लहुरबारी गांव निवासी पंकज शर्मा बैंक आफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते है। बगल में कुदरा थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी प्रभु नारायण पांडेय की हार्डवेयर की दुकान है। बीती रात्रि उक्त दोनों दुकानों के शटर के ताले को छेनी हथौड़ी से काटकर चोर अंदर प्रवेश कर गए।

वहां से नकदी,लैपटाप व कैमरा की चोरी करके भाग निकले। सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दि। मौके पर मोहनियां के थानाध्यक्ष अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना से सम्बंधित जानकारी लेने पर उन्होंने बताया  कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। अगल बगल के सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। सोमवार की शाम तक दुकानदारों द्वारा घटना से संबंधित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था। शीघ्र ही घटना का उद्भेदन किया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments