Homeरामपुरचोरों ने उड़ाया 15 हजार नगद सहित लाखों का जेवरात

चोरों ने उड़ाया 15 हजार नगद सहित लाखों का जेवरात

Bihar: रामपुर, स्थानीय प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत दुबौली गांव निवासी सुमेर राम के घर में मंगलवार की रात्रि चोरों के द्वारा घर में घुसकर लाखों रुपए के सोने के गहने सहित 15 हजार नगद की चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है चोर पीछे के दरवाजे पर निकले बलरेज के सहारे घर के छत पे चढ़े और घर मे प्रवेश किये। जहा चोरों के पैरों के निशान है। छत के रास्ते आंगन में आये जहा कमरे में रखे 1 बक्सा व 3 अटैची के साथ 15 हजार रुपए नगद व सोने चांदी के आभूषण कपड़े आदि समान लेकर भाग निकले।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए सुमेर राम के पुत्र देव कुमार ने बताया कि हम लोग प्रतदिन की तरह खाना खाकर शाम 8:00 बजे सो गए। एक कमरे में मैं दूसरे कमरे में मेरी माँ पिता जी और 2 भतीजा दलान में सोए थे। इसके बाद देर रात करीब 2:00 बजे मेरी माँ का नींद खुला तो दरवजा खोलना चाहा लेकिन उनका दरवाजा बाहर से बंद था। जब उन्होंने आवाज लगाना शुरू किया तो मैं बाहर निकलना चाहा लेकिन मेरा भी दरवाजा बाहर से बंद था। जिसके बाद  खिड़की से दलान में सोए भतीजा को आवाज लगाया तो उसने घर के पीछे के दरवाजे से आ कर हमलोगों का दरवजा खोला।

जिसके बाद जब हमलोग अपना सामान देखने गए तो देखा की जिस कमरे में समान था उसमें समान बिखरा पड़ा है।   उसमें से पिता जी का 1 बक्सा व 3 अटैची गायब था। जिसमे 15 हजार रुपए नगद व 2 सोने की नथिया, 2 सोने का झुमका व 2 पैजनी सहित कपड़ा गायब था। जिसके बाद सुबह घटना की सुचना थाने को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और हमलोग के घर से करीब 2 सौ मीटर दूर पश्चिम दिशा के बधार से 1 बक्सा को बरामद किया। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विकाश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की गई। लेकिन अब तक किसान द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments