Homeचैनपुरचोरी से आटा चक्की मील का संचालन, उपभोक्ता पर जुर्माना के साथ...

चोरी से आटा चक्की मील का संचालन, उपभोक्ता पर जुर्माना के साथ FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नैनपुरा गांव में विद्युत विभाग टीम ने छापेमारी करते हुए चोरी से आटा चक्की मील संचालित कर रहे उपभोक्ता को रंगे हाथ पकड़ लिया है, मामले को लेकर उपभोक्ता के ऊपर 91668 का जुर्माना किया गया, वहीं चैनपुर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन भी दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दिए गए आवेदन में सहायक विद्युत अभियंता भभुआ विनय कुमार ने बताया है, विद्युत चोरी की सूचना पर ग्राम नैनपुरा में मदन राम पिता लक्ष्मण राम की औद्योगिक परिसर आटा चक्की मिलू में छापेमारी की गई जहां चोरी से विद्युत ऊर्जा उपयोग होता हुआ पाया गया, जिनके ऊपर जुर्माने की कार्रवाई की गई है।

दरअसल उपभोक्ता के ऊपर 28692 रुपए विद्युत बिल बकाया रहने के कारण विद्युत कनेक्शन काट दिया गया था, जिसके बाद मदन राम के द्वारा दोबारा फिर से विद्युत कनेक्शन लिए बगैर चोरी छुपे विद्युत ऊर्जा का उपयोग किया जा रहा था और आटा चक्की मील का संचालन किया जा रहा था।

छापेमारी के क्रम में आटा चक्की मील संचालित होता हुए पाया गया मामले को लेकर 91668 रुपए का जुर्माना किया गया, जबकि पूर्व से 28692 रुपए बकाया है, इस तरह कुल 120360 की राशि मदन राम को देय है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया विधुत चोरी को लेकर प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments