Homeमोहनियाचोरी के बाइक के साथ पुलिस ने 3 युवक को किया गिरफ्तार

चोरी के बाइक के साथ पुलिस ने 3 युवक को किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के द्वारा जीटी रोड पर केबी रिसोर्ट के सामने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की गई बाइक के साथ 3 युवक को गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। गिरफ्तार युवको की पहचान जमानियां गाजीपुर निवासी इनाम खान के पुत्र मेराज खान,संतोष यादव के पुत्र ऋतिक यादव व रमाशंकर हलवाई के पुत्र दुर्गेश गुप्ता के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए मोहनिया थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि लोकसभा चुनाव को मद्देनजर नजर रखते हुए सड़कों पर गहन वाहन चेकिंग हो रही थी। शनिवार की देर शाम केबी रिसोर्ट के समीप जीटी रोड पर पुलिस के द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मोहनियां से दुर्गावती की तरफ जा रही एक बाइक को रोका गया।जिसपर जमानियां गाजीपुर निवासी मेराज खान,ऋतिक यादव व दुर्गेश गुप्ता सवार थे

बिना नंबर वाली बाइक को रोककर उनसे कागजात की मांग की गई। जिस पर वे लोग संतोष जनक जवाब नहीं दे सके।इससे संदेह हुआ। जब उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि बाइक चोरी की है। 15 दिन पहले इनके द्वार जमानियां से चुराई गयी है। जमानियां थाना से जानकारी ली गयी तो पता चला कि वहां स्प्लेंडर बाइक चोरी का मामला दर्ज है। जिसके बाद बाइक जप्त कर तीनों चोरों को रविवार को भभुआ जेल भेज दिया गया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments