Homeबगहाचोरी के आरोप में महिला को बंधक बना की जमकर पिटाई

चोरी के आरोप में महिला को बंधक बना की जमकर पिटाई

Bihar: बगहा में चोरी के आरोप में महिला को बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। गांव के लोगों ने महिला की बेरहमी से पिटाई की है। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुट गई है। यह घटना लौकरिया थाना क्षेत्र के नारायणगढ़ गांव की है जहां एक महिला के ऊपर चोरी का आरोप लगाकर बंधक बनाकर गांव वालों ने जमकर पिटाई की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला ने प्रकाश चौधरी नामक ग्रामीण के घर में घुसकर चोरी किया और फिर उसके बाद साधु चौधरी के घर में घुस गई। जहां लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोपित महिला के पास से चाभी का गुच्छा भी मिला है। जिसके बाद लोगों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया। फिर लोगों ने महिला को बंधक बनाकर उसकी लात घुसो और लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी पर उसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

आरोपित महिला खैरपोखरा गांव की रहने वाली है। जिसका मायका नारायणगढ़ गांव के समीप नौतनवा में है वीडियो वायरल होने के बाद महिला के मायके के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और जब उन्होंने महिला के मानसिक तौर पर विछिप्त होने का प्रमाण दिखाया तब लोगों ने उसे छोड़ा। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी एक्टिव हुई और मामले के जांच पड़ताल में जुट गई। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर लौकरिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि उन्हें भी वायरल वीडियो प्राप्त हुआ जिस आधार पर जानकारी लेना शुरू किया गया तो मामला नारायणगढ़ गांव का पता चला पुलिस की टीम भेजी गई है। अभी घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है और ना ही पीड़ित महिला के तरफ से कोई आवेदन प्राप्त हुआ है जैसे ही मामले की पुष्टि होती है वैसे ही तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments