Homeचैनपुरचैनपुर में पति के साथ सोई थी महिला सर्पदंश से मौत 4...

चैनपुर में पति के साथ सोई थी महिला सर्पदंश से मौत 4 मासूम हुए अनाथ

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर वार्ड संख्या 9 नोनिया टोली मोहल्ले में रविवार की रात जमीन पर बिछावन बिछाकर सोई एक महिला की सर्पदंश से मौत हो जाने का मामला सामने आया है, मृतक महिला की पहचान सोनू नोनिया के 25 वर्षीय पत्नी रानी देवी के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH NAYESUBAH

पति सोनू नोनिया के द्वारा बताया गया रात के पहर जमीन पर बिछावन बिछाकर चार बच्चे सहित पति-पत्नी सोए हुए थे, रात में सवा दो बजे के करीब सर्प के द्वारा डंस लिया गया, ऐसी जानकारी पत्नी के द्वारा दी गई जब टॉर्च जलाकर देखा गया तो करैत सांप भाग रहा था, आनन-फानन में रानी देवी को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज शुरू होते ही रानी देवी ने अपना दम तोड़ दिया।

महिला की मौत होने के बाद पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है, अचानक हुए सर्पदंश से हुई मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है।
सोनू नोनिया के अनुसार मृतक रानी देवी के चार बच्चे हैं जिसमें बड़ा लड़का 6 वर्ष उससे छोटा लड़का 4 वर्ष एक 3 वर्ष की लड़की है जबकि एक मात्र पांच माह की बच्ची है जो अभी मां का ही दूध पी रही थी, 5 माह की बच्ची अपनी मां को ढूंढ रही है बार-बार रो रही है।

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू सिंह ने बताया सर्पदंश की घटना के बाद मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है, मामले में यूडी केस दर्ज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments