Homeचैनपुरचैनपुर पुलिस ने बड़े पैमाने पर किया शराब बरामद एक युवक भी...

चैनपुर पुलिस ने बड़े पैमाने पर किया शराब बरामद एक युवक भी नशे में गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के भालूबुड़हन पहाड़ सहित भदौरा गांव में पुलिस के द्वारा छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है, हालांकि तस्कर पुलिस के चकमा देते हुए फरार हो गए हैं, वही शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया भालूबुड़हन पहाड़ पर शराब निर्माण की सूचना मिली थी, पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी करते हुए छापेमारी की गई पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण शराब निर्माण कार्य में जुटे तस्कर भागने में कामयाब हो गए चार लोगों की पहचान हुई है जिनपर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, मौके पर ही 1 हजार लीटर जावा महुआ विनष्ट किया गया है जबकि, 120 लीटर महुआ से निर्मित शराब बरामद किया गया है।

वहीं ग्राम भदौरा में शराब लेकर आने की सूचना पर छापेमारी की गई पुलिस को देख ग्राम भदौरा के निवासी गट्टी बिंद पिता शिवलोचन बिंद शराब भरा बोरा फेंक कर भागने में कामयाब हो गए जांच में 59 पीस ब्लू लाइम का टेट्रा पैक बरामद किया गया है।
वहीं ग्राम केवा में शराब के नशे में गाली गलौज हंगामा कर रहे राजा शाह पिता कलामू शाह को गिरफ्तार किया गया है, फरार हुए शराब तस्करों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments