Homeभागलपुरचैती दुर्गा पूजा में शामिल नहीं होने पर युवक की गोली मारकर...

चैती दुर्गा पूजा में शामिल नहीं होने पर युवक की गोली मारकर हत्या

Bihar: भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा में एक युवक को घर से बुलाकर तीन अपराधियों के द्वारा लाठी डंडे से पीटते हुए नवादा के मां जगदंबा धर्म कांटा के पास गोली मार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के द्वारा आनन- फानन में युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां से भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक युवक की पहचान नवादा निवासी सुरेंद्र यादव रिटायर रेलकर्मी का पुत्र राहुल कुमार यादव के रूप में हुई हैं। मृतक राहुल तीन भाई में दूसरा नंबर पर हैं नवादा दुर्गा मंदिर से बीस मीटर के दूरी पर, चैत्री दुर्गा पूजा के नवमीं का दिन था और रामनवमी भी, यह घटना रात के करीब 9:30 बजे घटित हुई है। मृतक राहुल की गोली मारकर जिस धर्म कांटा के सामने हत्या की गई हैं। वह चैत्री दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष का बताया जा रहा है।

मृतक के भाई का कहना हैं, दुर्गा पूजा में आर्केस्ट्रा को लेकर, चार दिन पूर्व विवाद हुआ, मृतक राहुल एवं दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष से, इस तरह राहुल के द्वारा आकेंस्ट़ा प्रोग्राम में शामिल नहीं होने की बात कहा गया था। घटना दुर्गा मंदिर से बीस कदम पर, और दुर्गा मंदिर परिसर में पुलिस बलों का ना होना पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा होता है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments