Homeकैमूरचिराग पासवान ने महागठबंधन पर जमकर साधा निशाना

चिराग पासवान ने महागठबंधन पर जमकर साधा निशाना

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ पहुंच लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा जनसभा को सम्बोधित करते हुए लोगो से एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम को अपना वोट देकर भारी मतों से विजय बनने को कहा गया। इसके साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा गया कि यह वही लोग हैं जो 90 के दशक में लाठी में तेल पिलाकर लोगों को मरवाने का काम करवाते थे और नौकरी के बदले आप लोगों की जमीन हड़पने का भी काम करते थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आप लोगों के जायजात में से 55% हिस्सा कांग्रेस राजद ले लेगी और आप लोगों के घर की महिलाओं के गहनों को भी महागठबंधन के लोग लेकर चले जाएंगे, कांग्रेस और राजद के लोग अगर सत्ता में आए तो यह लोगों को मिलने वाला 5 किलो राशन को भी बंद कर देंगे। आगे उन्होने कहा हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में भव्य राम मंदिर बनाने का काम किया है जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारत में ही नहीं पूरे विश्व में डंका बज रहा है। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि जो देश के लिए और देश के लोगों के लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है, वह खरा उतर रहा है, क्योंकि नरेन्द्र मोदी गरीब और किसानो के लिए जो योजनाएं चलाई हैं, उससे देश की जानता काफी खुश है और देश की जनता जाग चुकी है।

इस बार फिर से देश में जनता नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने जा रही है। क्योंकि देश में और इस राज्य में कांग्रेस और राजद सहित गठबन्धन के लोग देश की जनता को लूटे है और आने वाले समय में जनता को लूट कर देश को बर्बाद कर देंगे इसलिए मैं सासाराम संसदीय क्षेत्र के जनता से अपील करता हूं कि भाजपा को वोट देकर नरेंद्र मोदी की सरकार बनाए और देश को बचाएं, वहीं जन सभा में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, जितम राम माझी ने भी भाजपा को वोट देने का अपील की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments