Homeपटनाचिराग पासवान की पार्टी में भगदड़, 2 दर्जन नेताओं ने दिया इस्तीफा

चिराग पासवान की पार्टी में भगदड़, 2 दर्जन नेताओं ने दिया इस्तीफा

Bihar: पटना, लोकसभा चुनाव से पहले ही चिराग पासवान की पार्टी में भगदड़ मच गई है। जंहा दो दर्जन नेताओं के द्वारा पार्टी से इस्तीफा दे दिया गया है। दरसल चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अहम पद पर बैठे नेताओं के द्वारा इस्तीफा दे दिया गया है। जिसमें संगठन मंत्री रविंद्र सिंह के साथ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद रेणु कुशवाहा , राष्ट्रीय महासचिव सतीश कुमार के अलावा कई नेता शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस्तीफा देने से पहले नेताओ के द्वारा पटना में एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए चिराग पासवान पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। नेताओं के द्वारा कहा गया की लोकसभा चुनाव में हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है लेकिन चिराग पासवान के सभी पांच सीटों पर उनके उम्मीदवार को हराने का काम हम लोग करेंगे।

हमलोग जनता के बीच जाकर बताएंगे कि चिराग पासवान जिस विजन फर्स्ट , बिहार फर्स्ट की बात कर रहे थे। वह  केवल एक छलावा है। इस विजन के पीछे चिराग पासवान व्यापार का काम कर रहे हैं। चुनाव आया तो संगठन के लोगों को उन्होंने कोई तवज्जो नहीं दी। समस्तीपुर, खगड़िया, वैशाली, जमुई सीट पर जो नए प्रत्याशी को उतरे हैं उन प्रत्याशियों से चिराग पासवान ने मोटी रकम ले रखी है। उन सभी प्रत्याशियों को हराने के लिए हम जनता के बीच जाएंगे और चिराग पासवान के नीतियों का भंडाफोड़ करेंगे।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments