Homeमोहनियाचिकित्सक के साथ मारपीट मामले में एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

चिकित्सक के साथ मारपीट मामले में एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

Bihar: कैमूर, मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ साहिल राज से मारपीट मामले में मोहनिया थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि दूसरा युवक फरार है। दरअसल चिकित्सक अनुमंडल अस्पताल में आपातकालीन सेवा में तैनात थे। समय समाप्त होने के बाद वह कार से कुदरा जा रहे थे, इसी दौरान चांदनी चौक से पूरब होंडा एजेंसी के समीप गलत साइड से दो लोग बाइक पर सवार होकर आ रहे थे और कार में बाइक ने टक्कर मार दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसके बाद वे लोग गाली गलौज करने लगे। दोनों लोग नशे की हालत में थे। उन लोगों ने चिकित्सा पदाधिकारी डॉ साहिल राज का कालर पकड़कर कार से बाहर निकल कर मारपीट करने लगे। जब साहिल राज के द्वारा बोला गया कि मैं चिकित्सक हूं तो मारने वाले में से एक ने कहा कि वह सीआरपीएफ का जवान है।

मारपीट देखकर घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई, लोगों ने बीच-बचाव करते हुए उनको बचाया। इसी दौरान एक युवक उनकी सोने का चेन खींचकर भाग गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा 112 नंबर डायल करके पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मारपीट करने वाले युवक को मोहनिया थाना के लरिया ग्राम से गिरफ्तार कर लिया है जो लरिया ग्राम निवासी मुखराम चौधरी के पुत्र धर्मेंद्र चौधरी है। दूसरा आरोपी भी उसी गांव के राम भजन सिंह का पुत्र अजीत उर्फ तेलू है जो अभी फरार है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि चिकित्सक के द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसके आलोक में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है,जबकि दूसरे की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments