Homeनुआंवचार दिनों से लापता युवक का शव हुआ बरामद

चार दिनों से लापता युवक का शव हुआ बरामद

Bihar: कैमूर जिले के नुआंव थाना क्षेत्र के पजराव गांव के पिछले 4 दिनों से गायब युवक का शव शनिवार को पुलिस के द्वारा बरामद किये जाने का मामला सामने आया है। मृत की पहचान गांव के ही मुकेश सिंह पिता स्व प्रभाकर सिंह के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार युवक मंगलवार की रात करीब 9:00 बजे अपने ईट भट्ठा से घर भोजन करने जाने को निकाला था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

4 दिनों बाद शनिवार की सुबह गांव के उत्तर धर्मावती नदी से उसका शव बरामद किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से किया जाने की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि पीठ और गर्दन पर गहरे  जख्म का निशान था। दोनों हाथ बांध गया था। शव मिलने की खबर सुनते ही लोग घटनास्थल की ओर भागे, देखते ही देखते वहां लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। बता दे कि बीते मंगलवार की रात को युवक अपने भट्ठे से घर जाने को निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा।

परेशान परिजन बुधवार को नुआव थाने में  FIR दर्ज कराया। पुलिस अनुसंधान में जुट गई। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष सुहैल अहमद ने बताया कि लापता की सूचना मिलने पर पुलिस अनुसंधान में हर तरीके का प्रयोग किया गया। इस दौरान गुप्त सूत्र, तकनीकी अनुसंधान और परंपरागत तरीकों का प्रयोग किया गया। पहले कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ की गई। इसके बाद एक एक कड़ी को जोड़ते हुए पुलिस युवक के शव और घटना में शामिल लोगों तक पहुंच सकी। फिलहाल चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है, और लोगों के शामिल होने की आशंका है। उनकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें मोती राम पिता सुभाष राम, धनजी राम पिता रामजन्म राम, नितेज राम पिता लोरिक राम तथा एक महिला सुनीता देवी पति जयमंगल राम शामिल है। पुलिस टीम स्थानीय थानाध्यक्ष सुहैल अहमद साहित पूर्व थानाध्यक्ष सह वर्तमान में करमचट थानाध्यक्ष सुनीत कुमार सिंह सहित स्थानीय थाना व जिला से भी काफी संख्या में पुलिस बल शामिल रहा। कागजी कारवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments